पंद्रह वर्ष पूर्व दिमागी संतुलन खो चुकी थी कमलेश

इंचौली : ग्रामीणों की माने तो प्रेमपाल की पत्‍‌नी कमलेश से दो पुत्रियां व एक पुत्र है। दोनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है। जबकि बीस वर्षीय पुत्र मोनू अभी कुंवारा है उसके द्वारा की जाने वाली मजदूरी से ही घर का खर्च चलता है। लगभग पंद्रह वर्ष पूर्व कमलेश का मानसिक संतुलन बिगड़ गया था जिसके पश्चात प्रेमपाल ने बिहार निवासी मिनाक्षी नामक महिला से शादी कर ली थी जिससे दो बच्चे हुए जिसमें एक मृतका दीप शिखा तथा दूसरा चार वर्षीय पुत्र शिवम है। लेकिन तीन वर्ष पूर्व मिनाक्षी भी घर छोड़ चली गई तथा दो वर्ष पूर्व प्रेमपाल की भी मौत हो गई थी।

दोनों भाई घर होते तो न जाती दीप शिखा की जान

इंचौली : रविवार को रक्षा बंधन का त्यौहार होने मोनू व शिवम राखी बंधवाने अपनी शादी-शुदा बहनों के घर गए हुए थे तथा सोमवार को शाम को आने की बात कही थी। ग्रामीणों की माने तो यदि दोनों भाई घर होते तो यह हादसा नही होता। मृतका के ताऊ के लड़के दीपक ने बताया कि उसकी चाची कमलेश सुबह ही घर से निकल गई थी तथा दीप शिखा ने सुबह उनके घर खाना खा लिया था जिस कारण उसने खाना नही पकाया था।

अपने बच्चों की हिफाजत को लेकर ग्रामीण आशंकित

इंचौली : कमलेश द्वारा अपनी सौतेली पुत्री की हत्या किए जाने के बाद अपने बच्चों की हिफाजत को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल है। कई ग्रामीणों ने कहा कि कमलेश का पागलपन हद से गुजर चुका है आज उसने अपनी सौतेली पुत्री की हत्या की है भविष्य में वह उनके बच्चों को भी नुकसान पहुंचा सकती है। ग्रामीणों ने कमलेश को किसी मानसिक रोगी अस्पताल में पहुंचाने की मांग की है।

Posted By: Inextlive