-भूगोल का होमवर्क न करने पर टीचर आपे से बाहर हो गई

-फैमिली मेंबर्स ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी

KANPUR:

मदर टेरेसा मिशन हायर सेकेंड्री स्कूल किदवई नगर में शनिवार को होमवर्क पूरा न कर पाने वाले मासूम छात्र की टीचर ने जमकर पिटाई कर दी। इतने से भी टीचर का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो टीचर ने बच्चे का सिर दीवार से टकरा दिया, जिसकी वजह से क्लास सिक्स के छात्र की हालत खराब हो गई।

सॉरी मैम, होमवर्क नहीं कर पाया

यशोदा नगर के रहने वाले पंकज अहिरवार का बेटा पियूष अहिरवार(9) मदर टेरेसा मिशन हायर सेकेंड्री स्कूल किदवई नगर में क्लास सिक्स में पढ़ रहा है। ताऊ राजीव ने बताया कि शनिवार को पियूष स्कूल गया था। भूगोल की टीचर पूनम जब क्लास लेने आईं तो उन्होंने पियूष से होमवर्क के लिए पूछा। इस पर पियूष ने कहाकि मैम, मैं होमवर्क नहीं कर पाया। इस पर टीचर स्टूडेंट पर बिफर पड़ी और रूल से उसकी पिटाई कर दी। पिटाई से मन नहीं भरा तो दीवार से कई बार छात्र का सिर लड़ाया। इस घटना से क्लास के पूरे बच्चे सहम गए।

पुलिस को बुलाया

जब स्कूल की छुट्टी हुई तो ताऊ राजीव उसे लेने के लिए स्कूल आए। जहां पर पियूष काफी गुमसुम सा बैठा मिला। जिस पर ताऊ ने पूछा क्या बात है तो वह रोने लगा और पूरी घटना बताई। ताऊ ने स्कूल प्रिंसिपल वीना साइलस से मिलने की कोशिश की, लेकिन प्रिंसिपल उनसे नहीं मिली। घर पर पहुंच कर फैमली मेंबर्स ने 100 नंबर पर कॉल कर दिया। पुलिस ने स्टूडेंट से डिटेल में बात करके उसकी चोटें देखी।

'छात्र पियूष के फैमली मेंबर्स से आप बात कर लीजिए। टीचर ने बच्चे के साथ मारपीट नही की है। आप बच्चे से बात कर लें तो बेहतर रहेगा। मेरे संज्ञान में पियूष के साथ कोई मारपीट नही की गई है.'

- अमिता, स्कूल इंचार्ज मदर टेरेसा मिशन हायर सेकेंड्री स्कूल

Posted By: Inextlive