Movie Review Deadpool 2 रणवीर सिंह की आवाज थियेटर जाने पर करेगी मजबूर ये रहा रिव्यू

2018-05-18T03:51:37+05:30

फाइनली वायरल वीडियोज के अलाउद्दीन खिलजी को उनके मन मुताबिक काम मिल ही गया। डेडपूल 2 में आपके फेवरेट मार्वल कॉमिक कैरक्टर डेडपूल को रणवीर सिंह की आवाज मिल गई और ये सिनेमाहाल की स्क्रीन पे कैसी साउंड करती है आइये आपको बताते हैं।

कहानी : डेडपूल एक बच्चे को ईविल फोर्सेज से बचाना चाहता है इसलिए वो अपनी ही अतरंगी फौज बनाता है और फिर क्या होता है यही है इस फिल्म की कहानी।

समीक्षा : डेडपूल के मुकाबले कम अच्छी

मुंबई। डेडपूल एक अलग ही किस्म की फिल्म थी। एक एडल्ट, डार्क और ह्यूमरस फिल्म जो कि एक कॉमिक स्ट्रिप पे बेस्ड है। ये फिल्म बेहद पसंद की गई थी और तब से लेकर अब तक सुर्खियों में है। क्या किया जाए, ये पहली ऐसी कॉमिक स्ट्रिप थी जो खास आज के एडल्ट्स को ध्यान में रख के बनाई गई थी। तो क्या इस फिल्म की दूसरी किश्त पहले से बेहतर है? शायद नहीं। इसकी दूसरी किश्त पहली से हल्की है। कहने का मतलब है कि मुझे ये इतनी पसंद नहीं आई जितनी पहली वाली आई थी। दूसरा सवाल, क्या डेडपूल 2 एक मनोरंजक फिल्म है? यकीनन ! इनफैक्ट मुझे ये इनफिनिटी वार्स से कहीं ज्यादा अच्छी लगी। बड़ा मजा आया और मैने खूब तालियां सीटियां मारीं। मैंने हिंदी वर्शन देखा फिल्म के हिंदी डायलॉग बेहद मजेदार लिखे हुए हैं और डेडपूल की तरह वही इस वाली किश्त का भी बड़ा हिस्सा है। फिल्म की एक्शन कोरियोग्राफी पहली फिल्म जैसी अच्छी तो नहीं पर फिल्म की कॉमिक टाइमिंग बेहद अच्छी है जिसके कारण डेडपूल 2 भी देखने लायक फिल्म बन जाती है। फिल्म का साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर भी फिल्म को काफी रोचक बनाता है। फिल्म की सिनेमाटोग्राफी बढ़िया है और फिल्म को क्रिस्प एडिटिंग के चलते फिल्म शुरवात से लेकर एन्ड तक एक जॉयराइड है।

संवाद और वॉइसओवर : आम भाषा का प्रयोग

वेल वेल वेल, एक बात तो माननी पड़ेगी की मार्वल कॉमिक्स की पिछली फिल्मों की तरह हिंदी संवाद गूगल वॉइस की तरह नही बोले जाने से फिल्म काफी अलग लगती है। हिंदी संवाद काफी विटी हैं और एडल्ट जोक्स से अटे पड़े हुए हैं। रणवीर सिंह की आवाज में डेडपूल काफी अपना सा साउंड करता है। याद है वो AIB रोस्ट जिसमे रणवीर ने जी भर के गालियां दीं थी। इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी वो मंशा पूरी तो की पर अफसोस ये भारतीय सेंसर है। मैं डेडपूल 2 की डीवीडी जरूर देखना चाहूंगा।लोल। जंगलबुक के बाद ये दूसरी फिल्म है जहां एक बड़े बॉलीवुड अभिनेता की आवाज की वजह से फिल्म की वैल्यू भारतीय ऑडियंस के लिए बढ़ जाती है।

वर्डिक्ट : फिल्म इंसटरटेनिंग है

कुलमिलाकर ये फिल्म पहली फिल्म की तरह मास्टरपीस तो नहीं है पर फिर भी काफी एंटरटेनिंग है। अपने डार्क विटी ह्यूमर और रणवीर सिंह के पहले वौइस्ओवर अटेम्प्ट के लिए इस हफ्ते देख सकते हैं डेडपूल 2।
रेटिंग : 4 स्टार
Yohaann Bhaargava
Twitter : yohaannn
'डेडपूल' सुपरहीरो के साथ रणवीर सिंह दिखे एक्शन मोड में, 'डेडपूल 2' से है ये खास कनेक्शन

'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' के बाद 'डेडपूल 2' की भी प्री टिकट बुकिंग शुरू, है ये वजह


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.