Movie Review शौक नहीं जगाती दी शौकीन्‍स

2014-11-06T03:15:00+05:30

1982 में बासु चटर्जी ने तीन ढरकी बूढ़ों को लेकर फिल्म बनायी थी शौकीन जिसमें अशोक कुमार उत्पल दत्त और एके हंगल वो शख्स बने थे जो मिथुन चक्रवर्ती की गर्लफ्रेंड बनी रति अग्निहोत्री के पीछे पड़े थे अभिषेक शर्मा डायरेक्टेड मूवी दी शौकीन्स उसी से इंस्पायर है

'दी शौकीन्स' के नाम से बना है 'शौकीन' का रीमेक. दिल्ली के रहने वाले लाली (अनुपम खेर), पिंकी (पियूष मिश्रा) और केडी (अन्नू कपूर) की उम्र 60 के पार है, लेकिन उनका करेक्टर ढीला है. वे अपनी उम्र को भूलाकर अभी भी जवान लड़कियों को फॉलो करते रहते हैं ताकि उसे पटा लें, उनका हर दांव फेल हो जाता है और कभी कभी तो इंसल्ट के अलावा ठुकाई भी झेलनी पड़ जाती है.
Proudcer: Murad Khetani, Ashwin Varde
Director: Abhishek Sharma
Cast: Akshay Kumar, Lisa Haydon, Anupam Kher, Piyush Mishra, Annu Kapoor, Abhishek Bachchan, Kareena Kapoor Khan, Yuvika Choudhary, Dimple Kapadia, Suniel Shetty, Rati Agnihotri
Rating: 3/5
इंडिया में तीनों को अपना सपना सच होते नजर नहीं आता है लिहाजा वे पहुंच जाते हैं मॉरिशस. यहां उनकी मुलाकत यंग और ब्यूटीफुल आहना (लिसा हेडन) से होती है जो उनकी गाइड बन जाती है. आहना फिल्म स्टार अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) की दीवानी है. इन तीनों लूज करेक्टर बूढ़ों को समझ में आ जाता है कि आहना, अक्षय कुमार  से मिलवाने वाले के लिए कुछ भी करने के लिए रेडी हो जायेंगी. लेकिन इस कुछ भी की भी कोई लिमिट है ये बात उन्हें समझ नहीं आती. अक्षय के करीब लाने के नाम पर वो आहना का दिल जीतने की कोशिश में एक दूसरे के कंपटीटर बन जाते हैं. और उनके डिवाइड होने के बाद उनके बुरे दिन भी स्टार्ट हो जाते हैं.
फिल्म की कहानी में नया कुछ नहीं है और पियुष मिश्रा और अनुपम खेर तो किसी हद तक करेक्टर में नजर आए हैं लेकिन अन्नु कपूर ओवर एक्टिंग के शिकार लगते हैं. अक्षय का करेक्टर फिल्म के साथ जेल नहीं करता हालाकि उनकी एक्टिंग और टाइमिंग शानदार है. फिल्म के ओरिजनल वर्जन में लीड करेक्टर प्ले‍ करने वाली रति अग्निहोत्रि ने भी फिल्म में छोटा सा रोल प्ले किया है. सांग ठीक ठाक हैं लेकिन उनमें लास्टिंग वैल्यु नहीं है. अभिषेक शर्मा फिल्म पर अपनी पकड़ नहीं रख पाए हैं.

Hindi News from Entertainment News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.