टीम से बाहर चल रहे धोनी ये क्या कर रहे वीडियो हुआ वायरल

2018-11-24T10:39:22+05:30

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे। हाल ही में धोनी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह खुद को कार्टून बता रहे हैं।

कानपुर। एक तरफ टीम इंडिया जहां ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है वहीं भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी घर पर आराम फरमा रहे। धोनी को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टी-20 टीम में जगह नहीं दी गई थी। ऐसे में माही अपने परिवार के साथ क्वाॅलिटी टाइम बिता रहे। शुक्रवार को माही ने अपना पूरा समय तीन साल की बेटी जीवा को दिया। वह जीवा के साथ काफी मस्ती करते दिखे। इसका एक वीडियो भी धोनी ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसमें माही खुद को जीवा का फेवरेट कार्टून कैरेक्टर 'बग बनी' बता रहे हैं।

View this post on Instagram

Ziva’s bugs bunny @zivasinghdhoni006

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on Nov 23, 2018 at 2:32am PST


बेटी जीवा के फेवरेट कार्टून बने माही
इस वीडियो में आप देखेंगे कि जीवा अपने पापा धोनी को गाजर खिला रही है और माही बड़े आराम से बेटी के हाथ से गाजर खा रहे। गाजर खाते-खाते धोनी को कार्टून कैरेक्टर बग बनी की याद आ गई। जी हां बग बनी एक खरगोश है जो खूब गाजर खाता है और धोनी अपनी बेटी के बग बनी बन गए। आपको बता दें धोनी को जब-जब समय मिलता है वह अपनी बेटी के साथ मस्ती करने लगते हैं। इससे पहले भी उन्हें एक वीडियो में जीवा के बाल सुलझाते देखा गया था तब उन्होंने खुद को जीवा का पर्सनल हेयर ड्रेसर बताया था।
फिलहाल टीम से बाहर हैं माही
भारतीय टीम से बाहर चल रहे धोनी अपनी पत्नी की बर्थडे पार्टी में नजर आए थे। माही को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है। इसकी वजह है माही का 2018 में खराब रिकाॅर्ड। धोनी ने इस साल 19 मैचों में मात्र 275 रन बनाए हैं। यही नहीं उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी नहीं निकला। उनका हाईएस्ट स्कोर 42 रन रहा। माही पिछले काफी समय से अपनी फाॅर्म को लेकर जूझ रहे हैं। भारतीय टीम के लिए यह इसलिए भी चिंता की बात है क्योंकि कुछ महीनों बाद ही वर्ल्ड कप है।
यह भारतीय खिलाड़ी लाया था धोनी और साक्षी को करीब, अब हुआ खुलासा
जानिए धोनी को आखिरी शतक और अर्धशतक लगाए कितना समय हो गया


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.