क्रिकेट छोड़ टेनिस खेलने लगे धोनी यहां भी हेलिकाॅप्टर शाॅट लगाकर जीता मैच

2018-12-01T12:50:11+05:30

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अब टेनिस में हाथ आजमा रहे हैं। रांची में एक टेनिस टूर्नामेंट में धोनी ने मैच जीतकर सबको हैरान कर दिया।

ranchi@inext.co.in
RANCHI: अनहोनी को होनी करने में माहिर महेंद्र सिंह धोनी का जलवा बरकरार है। क्रिकेट नहीं तो टेनिस का मैदान ही सही। जहां उतरे झंडा बुलंद। भारतीय क्रिकेट टीम अभी आस्ट्रेलिया में है लेकिन माही इंडियन टीम में नहीं। फुर्सत के क्षणों में धोनी ने रांची में जेएससीए टेनिस कोर्ट में चल रहे टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। पहली बार ऐसे आयोजन में उतरे धोनी ने जलवा बिखेरते हुए अपने साथी के साथ चैंपियनशिप अपने नाम की। जोड़ीदार सुमित कुमार बजाज के साथ पुरुष युगल के खिताबी भिड़ंत में रोहित व कन्हैया की जोड़ी को दो लगातार सेटों में 6-3, 6-3 से पराजित किया। मैच के दौरान प्रशंसक माही का हौसला बढ़ाते नजर आए जबकि कई उनकी तस्वीरें उतारने में लगे रहे। फाइनल मैच में धोनी सबसे उम्रदराज खिलाड़ी थे लेकिन उनकी चपलता युवाओं पर भारी पड़ी। मैच के दौरान उनका फोरहैंड व बैकहैंड शॉट का विरोधी जोड़ी के पास जवाब नहीं था।

माही का हेलीकॉप्टर शॉट

पहला सेट जीतने के बाद धोनी ने दूसरे सेट में मैच के दौरान अपने पसंदीदा शॉट हेलीकॉप्टर शॉट की झलक दिखाई। रिटर्न करने के प्रयास में उन्होंने बल्ले की तरह टेनिस रैकेट को घुमाया लेकिन गेंद कोर्ट से थोड़ी बाहर चली गई। हालांकि प्रशंसकों ने इस शॉट पर जमकर तालियां बजाई। माही ने भी मुस्कुराकर जवाब दिया। टूर्नामेंट में सुमित बजाज का जलवा रहा। सुमित ने पुरुष युगल के अलावा एकल व मिश्रित युगल के खिताब पर भी कब्जा जमाया। मिश्रित युगल फाइनल में सुमित व रानी प्रसाद की जोड़ी ने रोहित व प्रियंका की जोड़ी को 9-4 से व एकल फाइनल में सुमित कुमार ने रेशल को 6-2, 6-2 से पराजित किया। महिला युगल के फाइनल में स्वाती व निक्की की जोड़ी ने प्रियंका व मोनिका की जोड़ी को 9-5 से हराकर खिताब जीता। महिला एकल के फाइनल में प्रियंका सिंह ने स्वाती वर्मा को 6-4, 6-2 से हराया। अंडर 16 के फाइनल में रोहित ने विनीत को 9-2 से व अंडर-12 मेंविनीत कुमार ने अगस्तय अग्रवाल को 8-5 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। स्टार इंजिकोन के पवन कुमार व रानी प्रसाद ने पुरस्कार वितरण किया।


रणजी मैच : जिस टीम के साथ धोनी ने किया था डेब्यू, 20 साल बाद वो उतरी मैदान पर
टीम से बाहर चल रहे धोनी ये क्या कर रहे, वीडियो हुआ वायरल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.