- पुलिस ने बरामद किया चाकू

GORAKHPUR: बड़हलगंज एरिया के नेतवारी पट्टी बारात विदाई में होली खेलने को लेकर हुए मर्डर में चार लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। उनके पास से चाकू भी बरामद हुआ। एसपीआरए ने पुलिस लाइन में आयोजित कान्फ्रेंस में यह खुलासा किया। उन्होंने कहा कि घटना अचानक हुई थी। किसी आरोपी की कोई क्रिमिनल हिस्ट्री नहीं है।

विदाई के दौरान हुआ था विवाद

नेतवार पट्टी के नवनाथ यादव की बेटी संगीता की शादी देवरिया के मदनपुर नऊआबरह के हरिकेश से हुई है। ट्यूजडे को हरिकेश का गवना था। वेंस्डे मार्निग विदाई के दौरान लड़की के घर के लोगों ने बारातवालों पर रंग फेंकना शुरू कर दिया। एक बाराती ने जब रंग डालने से मना किया तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। तभी मोहल्ले का राहुल पहुंच गया। विवाद के दौरान उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। राहुल के पिता गंगासागर ने दूल्हे के बड़े भाई राकेश, रिश्तेदार भगवान इत्यादि के खिलाफ केस दर्ज कराया। एसओ ज्ञानेंद्र राय ने फ्राइडे इवनिंग आरोपी राकेश यादव, विजय यादव, सत्येंद्र यादव और भगवान को अरेस्ट कर लिया। राकेश यादव के पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद कर लिया।

मर्डर की घटना अचानक हुई। विवाद के दौरान ही चाकू चला जिसमें राहुल की मौत हो गई। अभियुक्तों की पहचान हो गई थी। पुलिस ने उनको अरेस्ट करके जेल भेज दिया है।

हरीश चंद्रा, एसपीआरए

Posted By: Inextlive