RANCHI : शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म 'किक' रिलीज हो रही है। यह फिल्म रांची के भी सभी मल्टीप्लेक्सेज में रिलीज हो रही है। यहां के मल्टीप्लेक्सेज में यह फिल्म पूरे दिन के शो में दिखाई जाएगी। इसे लेकर रांची में सलमान खान के फैन्स काफी एक्साइटेट हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही गुरुवार को शहर के सभी मल्टीप्लेक्सेज में इसके शो की प्रीबुकिंग हो गई है। इसके अलावे कई ग्रुप में भी लोगों ने पूरा स्क्रीन ही बुक कर रखा है।

फन सिनेमा में 13 शो बुक

हिनू स्थित फन सिनेमा में यह फिल्म 13 शो में दिखाई जाएगी। फन सिनेमा के मैनेजर विमल कुमार ने बताया- हमलोगों ने 13 शो में इस फिल्म को लगाया है। हमारे तीनों स्क्रीन में 750 सिटिंग अरेंजमेंट है। सुबह से रात तक वाले शो में किक फिल्म ही दिखाई जाएगी। रिलीज से पहले गुरुवार को ही इस फिल्म के लिए 1200 लोगों ने प्रीबुकिंग करा ली। हमलोगों को इस फिल्म से बहुत उम्मीद है। इस फिल्म को लेकर सलमान खान के फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं।

ग्लिट्ज में 1400 प्रीबुकिंग

मेन रोड स्थित ग्लिट्ज सिनेमा में किक फिल्म 14 शो में दिखाई जाएगी। ग्लिट्ज के मैनेजर ध्रुव कुशवाहा ने बताया- यह फिल्म पूरे दिन के शो में चलेगी। गुरुवार को ही लोगों ने प्रीबुकिंग शुरू कर दी और पहले ही दिन 1400 लोगों ने प्रीबुकिंग कराई है। ग्लिट्ज के सभी स्क्रीन में एक बार में 750 लोगों के बैठने की कैपेसिटी है। ईद को लेकर हमलोग इस फिल्म का अच्छा बाजार होने की उम्मीद कर रहे हैं।

पॉपकॉर्न में किक के 10 शो

पिस्का मोड़ स्थित गैलेक्सिया मॉल में स्थित पॉपकॉर्न सिनेमा में किक 10 शो में लगाई गई है। पॉपकॉर्न सिनेमा के मैनेजर दीपक ठाकुर ने बताया- गुरुवार को ही इस फिल्म की प्रीबुकिंग शुरू हो गई। इस मल्टीप्लेक्स में एक साथ 482 लोगों के बैठने का अरेंजमेंट है।

Posted By: Inextlive