- जली कोठी की ओर फरार हो गए बदमाश

- तीस हजार रुपये, डेबिट-क्रेडिट कार्ड लूटा

Meerut: सिटी में लूटपाट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। दिन-प्रतिदिन बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं जो वारदात को हथियारों के बल पर अंजाम दे रहे हैं। सोमवार को थापर नगर गली नंबर दो में रिक्शा में अपने बेटे के साथ जा रही मुम्बई की बुजुर्ग महिला से बदमाशों ने पर्स लूट लिया, जिसमें तीस हजार रुपये कैश, डेबिट-क्रेडिट कार्ड समेत महत्वपूर्ण कागजात बदमाश लेकर फरार हो गए।

क्या है मामला

मुम्बई की बोरावाला में रहने वाली यतीना अपने बेटे देवेश के साथ गढ़ रोड स्थित होटल हारमनी के पीछे अपनी जान पहचान में आई थी। सोमवार रात को उनकी मुम्बई के लिए दिल्ली से फ्लाइट थी। दिल्ली जाने के लिए वह रोडवेज बस स्टैंड जा रही थी, जैसे ही थापर नगर गली नंबर दो में रिक्शा पहुंची तो स्पलेंडर पर सवार दो बदमाश आए और बुजुर्ग महिला यतीना से पर्स लूटकर जली कोठी की ओर फरार हो गए। बदमाशों के हाथों में हथियार देखकर किसी की पीछा करने की हिम्मत नहीं पड़ी। सूचना पर इंस्पेक्टर सदर गजेंद्र ंिसह यादव मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पीडि़ता ने बताया कि उनके पर्स में तीस हजार रुपये, डेबिट-क्रेडिट कार्ड थे, जो बदमाश लूटकर फरार हो गए।

पुलिस वालों के सामने फरार

लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद भी पुलिस ने चेकिंग करने की जहमियत नहीं उठाई। आईजी मेरठ जोन आलोक शर्मा ने वायरलेस कर पूरे शहर में चेकिंग अभियान चलाया। खास बात यह रही कि लूटपाट करने के बाद बदमाश पुलिस चौकी के सामने से हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

बदनाम हो रहा है मेरठ

मुम्बई की महिला से लूटपाट होने से मेरठ भी बदनाम हुआ है। पीडि़त ने अपने घर पर मुम्बई में भी इस वारदात की जानकारी दे दी। वहीं पीडि़तों का कहना था कि इतनी गुंडागर्दी है मेरठ में हद हो गई। सड़क से निकलना ही मुश्किल है।

ब्रह्मपुरी में म्भ् हजार रुपये लूटे

द्वद्गद्गह्मह्वह्ल@द्बठ्ठद्गफ्ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रूद्गद्गह्मह्वह्ल: दिल्ली चुंगी से आगे आउजा स्टील के पास ऐक युवक से हथियारों के बल पर कार सवार बदमाशों ने म्भ् हजार रुपए लूट लिए। खत्ता रोड के रहने वाले शमीम दिल्ली रोड स्थित मंडी से बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे, जैसे ही आहूजा स्टील के पास पहुंचे तो सेंट्रो कार में सवार बदमाश आए और हथियारों के बल पर म्भ् हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरी पुलिस ने मामले की जानकारी ली। वहीं पुलिस इस मामले को फर्जी मानकर चल रही है।

Posted By: Inextlive