मुन्ना बजरंगी के शूटरों के सामने ही दी श्रवण की हत्या की सुपारी

-पेशी के दौरान मिलने आए आधा दर्जन लोगों की तलाश जारी

-अकील को एक शूटर ने 15 हजार रुपये देने की बात कुबूली

LUCKNOW : तेल व्यवसायी श्रवण साहू की हत्या के की साजिश मुन्ना बजरंगी के शूटरों के सामने ही रची गई थी। पर, इसकी सुपारी लेने वाले कौन हैं इसके बारे में यह शूटर भी नहीं जानते। मुन्ना बजरंगी के दो शूटरों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि पेशी के दौरान उनके अलावा अकील से मिलने के लिये आधा दर्जन अंजान लोग भी आए थे, जिनके बारे में उन्हें पता नहीं है। शूटरों के इस बयान ने आई नेक्स्ट की उस खबर की पुष्टि कर दी है कि इस हत्याकांड में बाहर के शूटरों का इस्तेमाल किया गया। एक शूटर ने अकील को रुपये देने की बात कुबूली है। इस रकम का क्या हुआ, यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

अंजान लोगों की तलाश

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने मुन्ना बजरंगी के शूटरों फैज व राजा को पूछताछ के लिये उठाया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे लोग बीती 30 व 31 जनवरी को कचहरी में पेशी पर आए अकील से मिलने गए थे। फैज ने बताया कि अकील ने उससे 15 हजार रुपये भी मंगाए थे, जो उसने उसे दे दिये। इस दौरान उसने बताया कि पेशी के दौरान वहां पर 6 अंजान लोग भी अकील से मिलने के लिये आए थे। जिन्हें उन लोगों ने पहले कभी नहीं देखा। शक है कि इन अंजान लोगों में ही सुपारी लेने वाले शूटर भी शामिल हैं। पुलिस ने फैज व राजा को तमाम बदमाशों की फोटो दिखाई लेकिन, वे उन्हें नहीं पहचान सके।

निर्दोष तो फरार क्यों

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुन्ना बजरंगी गैंग के तीन शूटर बिन्नी, अभय वर्मा और राज सिंह अब भी फरार हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में उनके घरों में दबिश दी लेकिन, कोई सुराग नहीं मिल सका। वहीं, पहले श्रवण की सुपारी लेने वाले सुल्तानपुर निवासी राज सिंह का भी अब तक पता नहीं चल सका है। एक पुलिस टीम को उसकी तलाश में सुल्तानपुर रवाना किया गया है। पुलिस टीमों का मानना है कि अगर वे तीनों निर्दोष हैं तो फिर पुलिस से भाग क्यों रहे हैं। ऐसे में साफ है कि जरूर उनके पास कोई अहम जानकारी है।

जेल में होगी पूछताछ

पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अकील ने फैज से जो 15 हजार रुपये लिये आखिर उसका उसने क्या किया। इसकी पूछताछ के लिये पुलिस सोमवार को जेल जाकर अकील से पूछताछ करेगी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस अब तक सलीम गैंग व मुन्ना बजरंगी गैंग के 24 शूटरों से पूछताछ कर चुकी है। पर, उनसे कोई अहम जानकारी हाथ नहीं लग सकी है।

Posted By: Inextlive