SARAIKELA: सरायकेला थानांतर्गत वार्ड नंबर तीन के गुटुसाई में पत्नी से छेड़छाड़ करने के आरोप में पति और उसक दोस्त ने मिलकर शंभु सरदार नाम के युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी मंगल सरदार व दोस्त अजय सरदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार गुटुसाई के रमेश सरदार का पुत्र मंगल सरदार मंगलवार को रथमेला देखने गया था। पत्नी घर में ससुर के साथ की। देर रात शंभु सरदार नामक युवक मोबाइल चार्ज करने के बहाने मंगल सरदार के घर में घुस गया और उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। मंगल की पत्नी के चिल्लाने पर ससुर रमेश सरदार जाग गया। इस बीच मंगल सरदार व उनका दोस्त अजय सरदार भी मौके पर पहुंचे और शंभु की जमकर पिटाई कर दी और रात के करीब दो बजे उसे घसीटते हुए ले गए और उसके घर के बाहर छोड़ दिया।

सुबह पहुंची पुलिस

नगर उपाध्यक्ष मनोज चौधरी की सूचना पर पुलिस बुधवार की सुबह मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी आरबी सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना में प्राथमिकी

मृतक शंभु सरदार के भाई अनिल सरदार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें बताया कि मंगलवार की रात करीब दो बजे मंगल सरदार व अजय सरदार ने भाई को लाकर पटक दिया और पत्नी के साथ गलत हरकत करने की बात कही। जब वो भाई को उठाने गया तो वह मरा हुआ था।

जांच के बाद होगा खुलासा

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि मृतक बदचलन किस्म का था। एसडीपीओ ने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामले की जांच में मृतक शंभु सरदार द्वारा मंगल सरदार के पत्नी के साथ छेड़छाड़ करने की बात सामने आ रही है। पूरी जांच के बाद ही मामले की सत्यता का खुलासा हो सकेगा। एसडीपीओ ने बताया कि मामले पर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

पहले भी की थी छेड़छाड़

हत्या का आरोपी मंगल सरदार ने आरोप लगया कि शंभु ने इससे पहले उसकी पत्नी के साथ तीन बार और मां के साथ एक बार छेड़छाड़ कर चुका था। हर बार उसे समझाया बुझाया जाता था और आगे से ऐसी गलती नही करने की बात करता था।

मृतक था शादीशुदा

मृतक शंभु सरदार शादीशुदा था। लेकिन मृतक की पत्नी का पिछले चार वर्ष पूर्व निधन हो गया है जिसके बाद से शंभु सरदार घर में अकेले ही रहता था। मृतक शंभु सरदार कच् कोई बच्चा नहीं था।

Posted By: Inextlive