एसपी देहात ने चौकीदार से तहरीर लेकर थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। शनिवार को भाई ने प्रेमी संग देख बहन को मारी गोली...

bareilly@inext.co.in

BAREILLY: प्रेमी के संग बहन को आपत्तिजनक हालत में देख गोली मारने के मामले में पुलिस को तहरीर का इंतजार है. यही वजह है कि मामले में अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं, घायल किशोरी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. भुता थाना क्षेत्र की एक किशोरी का युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सैटरडे को प्रेमी उससे मिलने गांव गया था. किशोरी के भाई ने दोनों को साथ पकड़ लिया था. उसने दोनों को मारने की नीयत से तमंचे से फायर किए थे. गर्दन में गोली लगने से उसकी बहन घायल हो गई थी, जबकि प्रेमी भाग गया था. गंभीर हालत में परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद परिजनों ने गोली मारने की बात से इन्कार किया था. उनका कहना है कि किशोरी पिता को खान देने के लिए खेत पर जा रही थी. जंगल में शिकारियों की गोली से वह घायल हो गई. मामले में तहरीर नहीं दी गई. बताते हैं कि बीते दिन पुलिस मौके पर गई थी. थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है.

एसपी देहात ने कार्रवाई के निर्देश दिए
एसपी देहात डॉ. संसार सिंह रविवार को थाने पहुंचे. बहन को गोली मारने के मामले में उन्होंने पुलिस को चौकीदार से तहरीर लेकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. देर शाम तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी.

Posted By: Radhika Lala