-किशोर के सिर में लगी थी गोली, पास में पड़ा था तमंचा, जेब में मिले पांच कारतूस

-सरदार नगर गांव का मामला, हत्या की आशंका, पुलिस मान रही आत्महत्या

बरेली:

भमोरा में वेडनसडे को घर से रुपये व गहने लेकर गायब हुए किशोर का सैटरडे को खेत में शव पड़ा मिला। किशोर के सिर में गोली लगी थी उसके पास ही तमंचा पड़ा था। उसकी जेब से पांच कारतूस भी बरामद हुए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच की। पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है।

रंजिश से किया इनकार

सरदार नगर गांव निवासी कामेश उर्फ देवेन्द्र तांत्रिक है। उसका बेटा अनिकेत(15) वेडनसडे को घर में रखे 61 हजार रुपए, चार अंगूठी व कानों के झाले लेकर गायब हो गया था। कामेश ने बताया कि उसकी पत्नी अनुपम से अनिकेत से मोबाइल पर बात हुई तो उसने अपने आपको बरेली में होना बताया। उसके बाद फोन बंद हो गया। थर्सडे को उसकी मामा विकास से बात हुई तो उसने बताया कि वह पंजाब में है। वहीं फ्राइडे को कुछ बच्चों ने उसे गांव में देखा था। सैटरडे सुबह गांव के राजेश सिंह ने बताया कि अनिकेत का शव गांव के चंद्रभान पुत्र डोरी लाल व शरीफ पुत्र यार मोहम्मद के खेत की मेड़ पर पड़ा हुआ है, उसके गोली लगी है। तमंचा भी उसके पास ही पड़ा था। थाना प्रभारी जावेद अहमद ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, परिजनों ने भी इस बारे में कोई और बात नहीं बताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि किशोर के शव के पास तमंचा था। उसकी जेब से पांच कारतूस भी बरामद हुए हैं। परिजनों ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है।

-----------------------

15 दिन पूर्व हुआ था विवाद

कामेश का पुत्र अनिकेत तांगा चलाता था, 15 दिन पहले बाजार में उसके तांगे से किसी को टक्कर लग गयी थी। जिसको लेकर उसको पीटा भी गया था। धमकी भी दी गयी थी। अनिकेत इकलौता पुत्र था, फिलहाल, परिजनों ने अभी तक किसी प्रकार का कोई शक व्यक्त नहीं किया है।

Posted By: Inextlive