-मां-बेटे की हत्या के फरार दो आरोपी गिरफ्तार

-देवरनियां नदी में बच्चे की तलाश भी गई बेकार

BAREILLY: बड़ा बाईपास पर मां-बेटे रानी और मधुर की हत्या कर शव फेंकने के मामले में फरार दोनों आरोपियों लालू और हिमांशु को संडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। विनय कुमार शर्मा उर्फ लालू और हिमांशु ने रानी के प्रेमी कन्हैया के कहने पर रानी व उसके बेटे की हत्या कर शव अलग-अलग नदी में फेंक दिया था। हत्या से पहले कन्हैया के कहने पर तीनों गर्वनमेंट इंटर कॉलेज में इकट्ठे हुए थे और यहां पर तीनों से साथ मिलकर रानी को रास्ते से हटाने की कसम खायी थी। उसके बाद हार दिलाने के बहाने रानी को बुलाने की प्लानिंग की गई थी। पुलिस ने नदी में कई किलोमीटर तक शव की तलाश की लेकिन शव नहीं मिल सका।

हार दिलाने के बहाने लेकर गए

पुलिस पूछताछ में हिमांशु और लालू ने बताया कि कन्हैया ने उन्हें बताया था कि रानी उसे ब्लैकमेल कर रही है। वह उससे करवाचौथ पर मकान, सोने का हार समेत तीन ज्वेलरी मांग रही है। वह उससे परेशान हो चुका है। कन्हैया ने ही प्लान के तहत रानी को हार दिलाने के बहाने बुलाया था। रानी अपने साथ डेढ़ महीने के बच्चे को भी लेकर आयी थी। तीनों ने रानी को उसके घर के पास से ऑल्टो कार में बैठाया था। कार के अंदर सब ने शराब पी थी। रात होने पर सैटेलाइट होते हुए बड़ा बाईपास पर पहुंचे और फिर कन्हैया ने चलती कार में रानी के सिर में गोली मार दी थी। तीनों ने मिलकर रानी के शव को पुल के ऊपर से नीचे नदी में फेंक दिया था। उन्होंने नदी में शव इसलिए फेंका था कि शव बहकर दूसरे इलाके में चला जाएगा और शव की पहचान नहीं हो सकेगी लेकिन शव नदी किनारे मिट्टी में गिर गया था।

बच्चा रोया तो दबा दिया गला

पूछताछ में युवकों ने बताया कि रानी के शव को फेंकने के बाद जब वह वहां से चल दिए तो बच्चा मधुर लगातार रोए जा रहा था। जिससे उन्हें पकड़े जाने का शक हो गया। उसके बाद उन्होंने बच्चे का गला दबा दिया था और फिर करीब 4 किलोमीटर दूर शव को देवरनियां नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में मेन आरोपी कन्हैया को पहले ही जेल भेज दिया था। पुलिस उसे लेकर हाइवे पर बच्चे के शव को तलाशने गई थी लेकिन उसने नशे में कहीं बच्चा फेंकने की बात बताई थी। उसके बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लेकर भी शव की तलाश की थी लेकिन कोई फायदा नहीं मिला था।

Posted By: Inextlive