-हत्या, लूट जैसी कई वारदातों में था शामिल

-नवाबगंज कोर्ट में पेशी पर गया था हिस्ट्रीशीटर

बरेली- जिले में एक और हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बहेड़ी में नवाबगंज में तारीख पर गए हिस्ट्रीशीटर का शव खेत के किनारे खड़ेजे पर पड़ा मिला। उसकी बाइक भी मौके पर मिली है। उस पर हत्या, लूट, गैंगस्टर समेत कई मामले दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर के परिजनों ने वर्ष 2014 में हुई हत्या के केस के वादी व दो गवाहों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करायी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 13 दिन पहले कैंट की सद्भावना कॉलोनी में हिस्ट्रीशीटर पाताराम की गोली मारकर हत्या की गई थी, जिसके आरोपी अभी भी फरार हैं।

खड़ंजे पर पड़ा मिला शव

भूड़ा बहादुरपुर बहेड़ी निवासी 30 वर्षीय वीरपाल पुत्र बांधूराम, रुद्रपुर में अपने तीन भाइयों के साथ काम करता था। भाई लक्ष्मण ने बताया कि वीरपाल वर्ष 2014 में मर्डर के केस में नवाबगंज की कोर्ट में तारीख पर गया था, लेकिन वह रात में वापस नहीं लौटा। उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। थर्सडे सुबह भूड़ा बहादरपुर गांव के लोगों ने उसका शव खडंजे पर पड़ा देखा। सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसके शरीर पर धारदार निशान था। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम भी पहुंची। बताया जा रहा है कि उसे पेट में गोली मारी गई है, जो अंदर फंस गई है। वीरपाल के छोटे भाई परविन्द्र ने रिश्ते के चाचा प्रेम बहादुर, प्रेमबहादुर के साले धर्मपाल और बहनोई तेजपाल पर नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी है।

डी-90 लूट गैंग का था सरगना

वीरपाल ने वर्ष 2014 में गांव कुलुआ डांडा निवासी अपने रिश्ते के चचेरे भाई की अपहरण के बाद हत्या की थी। वह कई लूट की वारदातों में शामिल रहा है। नवाबगंज पुलिस की ओर से उस पर गैंगस्टर की भी कार्रवाई की गई थी। उसके नाम से डी-90 लूट गैंग रजिस्टर्ड है।

हिस्ट्रीशीटर का शव मिला है। वह मर्डर केस में आरोपी था। उस पर लूट के भी कई मामले दर्ज थे। तीन लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

संसार सिंह, एसपी रुरल

Posted By: Inextlive