बरेली: अयान हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने एक पड़ोसी को हिरासत में लिया है। पड़ोसी पर मृतक के परिजनों ने हत्या का शक जताया है। उनका आरोप है कि पैसों के लेनदेन में पड़ोसी ने हत्या की है। पुलिस ने हिरासत में लिए युवक से घंटों पूछताछ की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को शातिर हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है।

नकटिया के चेतना कॉलोनी निवासी अयान 18 जून रात नौ बजे स्कूटर से नकटिया के एक होटल पर खाना लेने गया था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। रात भर परिजनों ने उसकी खोजबीन की, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। 19 जून को अयान की बहन ने कैंट थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 20 जून को राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि उड़ाला जगीर की सूखी पड़ी नहर में एक बच्चे का शव है। पुलिस ने शव की पहचान कर अपहरण के मुकदमें को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के केस में तरमीम कर दिया था।

60 हजार रुपए का है लेनदेन

कैंट पुलिस ने पड़ोसी को हिरासत में कर पूछताछ शुरू कर दी है। हिरासत में लिए गए युवक ने बताया कि वह मूल रूप से रामपुर जिले का रहने वाला है। वह साल भर से पत्‍‌नी और बच्चों के साथ नकटिया में किराए पर रहता है। आरोप है कि अयान के परिजनों ने चार महीना पहले उससे 60 हजार रूपए उधार लिए थे। इसके लिए मृतक के परिजनों ने उसे एक महीने का समय दिया था। समय सीमा समाप्त होने पर जब उसने पैसा वापस मांगा तब अयान के घर वालों ने उस पर फर्जी केस दर्ज करवा दिया। कहा कि अयान की बहन उस पर एक लाख रुपए हड़प लेने का आरोप लगा रही है। वह पूरी तरह से गलत है।

Posted By: Inextlive