-घर से गायब युवक की गंगा नदी में मिली बॉडी

ALLAHABAD: भ्000 रुपए के विवाद में दोस्ती पर आंच आ गई। विवाद हुआ और फिर दोस्ती सदा के लिए खत्म हो गई। धूमनगंज एरिया में दो लड़कों के झगड़े की कहानी में उस वक्त ट्विस्ट आ गया जब गुरुवार को एक युवक की बॉडी गंगा नदी में मिली। युवक के पिता ने मर्डर का आरोप लगाया है जबकि पुलिस ने डूबने की बात कही है। हालांकि मौत का राज गुरुवार को पोस्टर्माटम रिपोर्ट से खुलेगा।

एक दिन पहले हुई थी झड़प

महेन्द्र प्रसाद गौतम नगर धूमनगंज के रहने वाले हैं। तीन लड़कों में एक नंद लाल(क्8) की बुधवार को धूमनगंज के रहने वाले उसके साथी ननका के साथ रुपए के विवाद में झड़प हुई थी। महेन्द्र का आरोप है कि ननका उसे घर से बुलाकर ले गया था। दिन में दोनों की झड़प हुई थी। नंद लाल ने उसे भ्000 रुपए उधार दिया था। रुपए वापस मांग रहा था जिसके बाद उनमें लड़ाई शुरू हो गई। उसके बाद से नंद लाल का कुछ पता नहीं चला। गुरुवार को गंगा नदी में उसकी बॉडी तैरती मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बॉडी को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नंद लाल के पिता ने मर्डर का आरोप लगाया है।

डूबने की मिली थी सूचना

इस मामले में धूमनगंज एसओ महेश पाण्डेय ने बताया कि बुधवार की शाम को एक युवक के गंगा नदी में डूबने की गांव वालों ने सूचना दिया था। वह नंदलाल ही था। पुलिस नदी में मल्लाहों की मदद से उसकी तलाश में शाम तक जुटी रही लेकिन उसका पता नहीं लगा। नंद लाल की बॉडी ही गुरुवार को नदी में मिली है।

Posted By: Inextlive