पत्नी से इश्क फरमा रहा था दोस्त पति ने मार डाला

2018-11-21T10:15:22+05:30

अवैध संबंध की वजह से एक शख्स द्वारा अपने ही दोस्त को पत्थर से कूचकूचकर मार दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है

ranchi@inext.co.in
RANCHI : अवैध संबंध की वजह से एक शख्स द्वारा अपने ही दोस्त को पत्थर से कूच-कूचकर मार दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तुपुदाना थाना एरिया के चांद बस्ती की यह घटना है। बाहा की हत्या कर सुकरा फरार होने की फिराक में था, इसी बीच इसकी जानकारी ग्रामीणों को हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने सुकरा को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर डाली और फिर उसे पोल से बांधकर रखा और पुलिस को मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ कर साथ ले गई।

यह है पूरा मामला
तुपुदाना थाना क्षेत्र के चांद बस्ती में रहने वाले बाहा सांगा अपने ही दोस्त को कई महीनों से धोखा दे रहा था। बाहा का अपने दोस्त सुकरा सांगा की पत्‍‌नी के साथ अवैध संबंध था। दोनों जब भी मौका मिलता सुकरा को धोखा देते रहते थे। धीरे-धीरे दोनों के अवैध संबंधों की जानकारी सुकरा को हुई, लेकिन पत्‍‌नी के समझाने के बाद उसे विश्वास हो गया था कि बात गलत है। इसी बीच रविवार की रात बाहा और अपनी पत्‍‌नी को आपत्तिजनक अवस्था मे देख लिया।

शराब पिलाया और मार डाला
पत्‍‌नी और दोस्त की बेवाफाई से आक्त्रोशित सुकरा ने बाहा को राश्ते से हटाने की साजिश रच डाली। अपनी पत्‍‌नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बावजूद दूसरे दिन सुकरा ने अपने दोस्त बाहा को शराब पीने के लिए बुलाया। बाहा शराब पीकर पूरी तरह से नशे में आ गया तब सुकरा ने पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.