-ट्रैक्टर चालक ने साथियों के साथ उतारा मौत के घाट

-शव को ट्रॉली में लादकर पीलीभीत बाईपास छोड़कर फरार

>BAREILLY: बारादरी में लेनदेन के विवाद में ट्रैक्टर चालक ने गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे शव को ट्रॉली में लादकर पीलीभीत बाईपास के पास फेंक कर फरार हो गए। बारादरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बारादरी पुलिस रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच में जुट गई है।

खनन करने गया था रामगंगा

रामकिशोर कश्यप (ख्भ्) पुत्र ओमप्रकाश निवासी बारादरी ट्रैक्टर ट्रॉली पर काम करता था। ट्रैक्टर ट्रॉली से रात में रामगंगा नदी में अवैध रूप से रेता व मिट्टी निकाला जाता था। इसमें चालक सुनील कुमार, राम सिंह व दो अन्य भी होते थे। बताते हैं कि संडे नाइट में भी सुनील अपने ट्रैक्टर पर सभी को लेकर सुभाषनगर क्षेत्र में रामगंगा नदी के किनारे ले गया। आरोप है कि वहां रामकिशोर को गोली मार दी गई। गले में गोली लगने से रामकिशोर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हत्यारे शव को ट्रॉली में लादकर पीलीभीत बाईपास के पास बारादरी इलाके में छोड़कर फरार हो गए।

फोन करके परिजनों को बताया

मंडे दोपहर में सुनील ने रामकिशोर के परिजनों को फोन करके रामकिशोर के शव को पीलीभीत बाईपास के पास ट्रॉली में होना बताया। सूचाना मिलते ही पिरजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि गर्दन में गोली लगी थी तथा हाथ-पैर व अन्य स्थानों पर भी चोट के निशान थे। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर बारादरी मुहम्मद कासिम भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पूछताछ कर छानबीन किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तीन दिन पहले हुअा था विवाद

रामकिशोर के भाई आकाश ने बताया कि सुनील से रामकिशोर का लेनदेन को लेकर तीन दिन पहले विवाद हुआ था। इसके बाद दो दिन तक सुनील उसे मजदूरी पर नहीं ले गया था। लेकिन संडे नाइट घर से बुलाकर ले गया था। घरवालों का आरोप है कि सुनील ने ही अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर रामकिशोर की हत्या कर दी। इंस्पेक्टर का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपी फरार है, उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

पूरे मामले की जांच बारादरी पुलिस कर रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही घटना की वजह की जानकारी हो सकेगी।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive