RANCHI: राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। इनमें पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। इसका प्रमाण शुक्रवार की सुबह दस बजे रातू रोड में देखने को मिला। दिनदहाड़े अपराधियों ने राकेश कुमार (25 वर्ष) नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गए। राकेश को चार गोलियां मारी गई है। सिटी एसपी अमन कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की जा रही है।

पलामू का रहने वाला था राकेश

राकेश पलामू के पाटन थाना अंतर्गत बरमोरिया गांव का रहने वाला था। वर्तमान में आर्यपुरी, योग गिरी अपार्टमेंट, मानिक मेंसन के पीछे भाई के साथ रहता था और टाटा मोटर्स बरियातू में मार्केटिंग का काम करता था। गोली चलने के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर सुखदेवनगर इंस्पेक्टर नवल किशोर सिंह, कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद सिंह घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। मगर, किसी ने अपराधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस घटनास्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज ली है। इसके आधार पर अपराधियों की शिनाख्त कर रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भी भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्रेमिका के परिजनों से हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार, राकेश कुमार का भुरकुंडा की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को मिली तो राकेश को घर बुलाया था। बातचीत के दौरान लड़की के परिजन और राकेश में विवाद हुआ था। इसके बाद लड़की के परिजनों ने देख लेने की धमकी दी थी। लड़की भी रांची में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रही है। फिलहाल पुलिस लड़की से इस मामले में पूछताछ नहीं की है।

हत्या में पिस्टल व देशी कट्टा इस्तेमाल

पोस्टमार्टम सूत्रों की मानें, तो राकेश कुमार को अपराधियों ने चार गोली मारी है। हत्या में पिस्टल और देसी कट्टा से गोली चलाई गई है। राकेश के शरीर से 9एमएम और .315 की गोली मिली है। राकेश के शरीर से तीन गोली मिली है, जबकि, एक गोली शरीर में लगते हुए दूसरी ओर निकल गई है।

Posted By: Inextlive