ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित रुक्का वाटर प्लांट के गेट के पास सोमवार सुबह बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक ऑटो चालक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी.

ranchi@inext.co.in
RANCHI :
ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित रुक्का वाटर प्लांट के गेट के पास सोमवार सुबह बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक ऑटो चालक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मर्डर कर भाग रहे दो बदमाशों को स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर दबोच लिया। फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हत्या के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है।

डैम किनारे ले गए थे ऑटो चालक को

घटना की सूचना के बाद हुटूप ओपी प्रभारी जमादार मुंडा घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। उन्होंने बताया कि सुबह की घटना है। मृतक मालवाहक ऑटो चालक है। बाइक सवार तीनों आरोपी उसे डैम के किनारे ले गए थे। लेकिन वहां आर्मी की गाड़ी देखकर ऑटो चालक गाड़ी समेत लौटने लगा। इसी दौरान प्लांट के गेट के पास सुनसान देखकर आरोपियों ने ऑटो चालक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Posted By: Inextlive