-बैंक मैनेजर हत्याकांड के खुलासे में लगाई गई तीन टीमें

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद बैंक के बांका जलालपुर ब्रांच में तैनात सीनियर मैनेजर अनिल कुमार दोहरे की हत्या में चिन्हित चार में दो सस्पेक्टेड युवक प्रतापगढ़ से कौशाम्बी पहुंच गए हैं। लोकेशन मिलते ही पुलिस की एक टीम ने कौशाम्बी में डेरा डाल लिया है। दूसरी टीम प्रतापगढ़ तो तीसरी प्रयागराज में कातिलों की तलाश कर रही है। प्रतापगढ़ में चिन्हित चारों युवकों के परिजनों से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। पुलिस को पता चला है कि चारों दो दिन से घर पर नहीं हैं।

कौशाम्बी में हैं कई रिश्तेदारियां

जांच में जुटी पुलिस शनिवार देर रात चारों युवकों के परिजनों से पूछताछ करने उनके घर जा पहुंची। वहां पुलिस को पता चला कि पिछले दो दिन से चारों घर नहीं आए हैं। पुलिस को इनमें से दो की लोकेशन कौशाम्बी में मिली है। दोनों की तलाश में एक टीम कौशाम्बी पहुंच चुकी है। दूसरी मान्धाता तो तीसरी टीम प्रयागराज में उसकी तलाश कर रही है। जिन दो युवकों की कौशाम्बी में लोकेशन मिली है, उनकी वहां सिराथू और सरायअकिल में दो-तीन रिश्तेदारियां हैं। पुलिस उनके इन रिश्तेदारों से भी पूछताछ करेगी।

वर्जन

आसपास के जनपदों में भी टीमें लगाई गई हैं। चिन्हित किए गए दो युवकों की लोकेशन पुलिस को कौशाम्बी में मिली है। उनके परिजनों से की गई पूछताछ में पता चला है कि चारों दो दिन से घर पर नहीं हैं। कातिलों की तलाश में कुल तीन टीमें लगाई गई हैं।

-नरेंद्र कुमार सिंह, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive