बिहार आरा में दिनदहाड़े आभूषण व्यवसायी का गोलियों से भूना

2019-03-19T09:45:38+05:30

- घर से दुकान जाने के दौरान गोलियों से भूना, मौके पर हो गई मौत

ARA/PATNA : भोजपुर के मुफस्सिल थाना अन्तर्गत आनंदनगर- पिपरहियां मार्ग पर रेलवे क्रा¨सग पुल के पास सोमवार की सुबह हथियार बंद अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। सिर और पेट के पास गोली लगने से आभूषण व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से पुलिस को दो खोखा मिला है। हथियार बंद अपराधी तीन- चार की संख्या में थे जो घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के अनुसार मारे गए व्यवसायी के पास से थैला में रखा सोने- चांदी का गहना सुरक्षित है। इसलिए लूटपाट की नीयत से घटना कारित होना प्रतीत नहीं हो रहा है। मृतक के छोटे भाई पंकज सोनी के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। मृत व्यवसायी धनंजय कुमार सोनी (28वर्ष) मूल रूप से संदेश के अखगांव गांव निवासी रघुवीर प्रसाद सोनी के पुत्र थे। मृतक के सिर के पिछले भाग व पेट के पास जख्म का निशान पाया गया है.

घटना का कारण पता नहीं

पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। लेकिन अभी तक रंगदारी अथवा दुश्मनी की बात खुलकर सामने नहीं आई है। बताया गया कि धनंजय आरा टाउन थाना के आनंदनगर मुहल्ला में सपरिवार रहते थे। सोमवार की सुबह अखगांव बाजार स्थित अपने आभूषण दुकान ब्लू रंग की अपाची बाइक से जा रहे थे। साथ में थैला में सोने- चांदी का गहना भी था। हेलमेट भी लगाए थे। इस बीच वारदात को अंजाम दिया.

जांच में जुटी पुलिस

आनंद नगर के डेघर अंडर रेल पुल के पास घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फाय¨रग कर आभूषण व्यवसायी को मौत की ¨नद सुला दी और फरार हो गए। रेलवे अंडर पुल के दक्षिणी छोर से शव बरामद किया गया। बाइक और शव के पास से दो पिस्टल का खोखा बरामद किया गया है। हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग वहां जुट गए। बाद में सूचना मिलने पर टाउन, मुफस्सिल एवं नवादा थाना की पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस को अभी कोई क्लू नहीं मिल पाया है.

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.