- परीक्षितगढ़ से अपने घर लौट रहे थे आई डॉक्टर

- सरिये, डंडे और बैट से किया हमला, देर से पहुंची पुलिस

Meerut : बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध एक डॉक्टर को भारी पड़ा। तीन सगे भाइयों ने सोमवार रात पौने दस बजे परीक्षितगढ़ स्थिति क्लीनिक से अपने घर गंगानगर लौट रहे नेत्र चिकित्सक को सरिये, डंडों और बैट से पीट-पीट कर मार डाला। घटना की सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस को देख लोगों में रोष फैल गया। देर रात पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

रात में वारदात

थाना इंचौली क्षेत्र के अंतर्गत गंगा नगर एम ब्लाक मकान संख्या क्9ख् निवासी डॉ। इंद्रेश पराशर पुत्र स्वर्गीय सुखबीर शर्मा का किला परीक्षितगढ़ में अपना क्लीनिक है। नेत्र चिकित्सक इंद्रेश रात पौने दस बजे क्लीनिक से बाइक द्वारा घर लौट रहे थे। जैसे ही वह गंगानगर स्थित ग्लोबल सिटी के सामने पहुंचे तो वहां पहले से ही खड़े नीशू, राहुल व मोनू पुत्रगण अश्वनी ने सरिये, डंडे और बैट से उन पर हमला बोल दिया। इंद्रेश जान बचाने के लिए भागे और समीप स्थित जगदंबा जिम सेंटर में घुस गए। पीछे -पीछे तीनों युवक भी वहां पहुंच गए और उन पर सरिये, डंडे और बैट तब तक बरसाते रहे जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। घटना को अंजाम देकर तीनों फरार हो गए।

देर से पहुंची पुलिस

इस बीच वहां काफी भीड़ जुट चुकी थी। लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, लेकिन गंभीर घटना की सूचना के बावजूद गंगा नगर चौकी पुलिस आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची। इस पर लोगों में आक्रोश फैल गया। बाद में एसओ इंचौली थाना हंसराज भदौरिया भी मौके पर पहुंचे। डा। इंद्रेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सुबह की थी शिकायत

पुलिस में डॉ। इंद्रेश की पत्‍‌नी नीलम द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार उनकी एक बेटी और एक बेटा हैं। गंगा नगर के ही तीन युवक नीशू, राहुल व मोनू पुत्रगण अश्वनी पिछले काफी समय से उनकी लड़की को परेशान कर रहे थे। सोमवार की सुबह डा। इंद्रेश ने इन युवकों की शिकायत उनके पिता से की इसके बाद क्लीनिक चले गए थे। रात में करीब दस बजे अपनी बाइक से वह किला परीक्षितगढ़ से घर लौट रहे थे कि ग्लोबल सिटी के सामने खड़े इन युवकों ने उन्हें पीटकर मार डाला।

थानाध्यक्ष को घेरा

इस घटना को लेकर क्षेत्र के लोगों ने थानाध्यक्ष का घेराव किया। उन्होंने कहा कि घटना करीब रात करीब दस बजे की ही है और पुलिस को उसकी सूचना भी दी गई, इसके बाद भी पुलिस अफसर तो कोई मौके पर आया ही नही, थानाध्यक्ष भी देर से पहुंचे। थानाध्यक्ष हंस राज भदौरिया ने बताया कि नामजद तीन आरोपी राहुल, नीशू व मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Posted By: Inextlive