- लोहिया नगर ओपी क्षेत्र के पन्हांस गांव की घटना

BEGUSARAI/PATNA: बेगूसराय के लोहिया नगर क्षेत्र अंतर्गत पन्हांस मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे पंचायत सचिव को शुक्रवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक पंचायत सचिव मंसूरचक थाना के साठा गांव निवासी स्व। सहदेव चौधरी के पुत्र 50 वर्षीय सत्येंद्र नाथ चौधरी बताए जा रहे हैं। सत्येंद्र नाथ चौधरी चेरिया बरियारपुर प्रखंड क्षेत्र के शाहपुर एवं मंझौल एक पंचायत के पंचायत सचिव थे।

हेलमेट पहनकर पहुंचा था अपराधी

मिली जानकारी के अनुसार पंचायत सचिव पन्हांस में पत्नी के साथ किराए के मकान में रहते थे। पंचायत सचिव की पत्नी मधुमाला देवी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 6:15 बजे अचानक एक युवक घर में प्रवेश किया और पति सत्येंद्र नाथ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। अपराधियों ने हत्या करने के लिए पिस्टल का इस्तेमाल किया है। मधुमाला देवी ने यह भी बताया कि अपराधियों ने करीब छह गोलियां चलाई थी। हत्यारा हेलमेट पहने हुए था, इसलिए उसे पहचान नहीं पाए। वहीं स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि हत्यारे दो की संख्या में थे। दोनों एक बाइक से पंचायत सचिव के घर के पास पहुंचे थे। एक अपराधी बाइक पर ही रुका और दूसरा पंचायत सचिव के घर में प्रवेश किया। जिसने पंचायत सचिव पर गोलीबारी की। छह गोली मारी गई है।

जांच में जुटी पुलिस

इधर घटना की सूचना मिलते ही एसपी अवकाश कुमार, सदर एसडीपीओ मनोज कुमार तिवारी, लोहिया नगर ओपी प्रभारी रामप्रीत पासवान आदि ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। इस बाबत सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। हत्या के कारणों को खंगालने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Posted By: Inextlive