-फॉच्र्यूनर सवार आशीष की जांघ में तीन और हाथ में लगी एक गोली हालत गंभीर, एसआरएन में चल रहा इलाज

PRAYAGRAJ: दारागंज क्षेत्र में मंगलवार शाम प्रॉपर्टी डीलर आशीष राय (35) पर दो स्कार्पियो सवार बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। तीन गोली आशीष की जांघ और एक हाथ में जा धंसी। सिर पर लोहे की रॉड हमला किया गया। हमलावरों ने आशीष के साथ मौजूद तीन दोस्तों और प्राइवेट गनर की भी पिटाई की। गोली मारने वाले नैनी के अपराधी अंशु मिश्र, उसका भाई आदित्य और क्रिमिनल फिरोज का भाई गुड्डू बताया गया। बताते हैं कि दोनों पक्षों में सोमवार की रात बाबा ढाबा पर भी झगड़ा हुआ था।

सोमवार को ढाबे पर हुआ था विवाद

नैनी के लेबर कॉलोनी निवासी सुरेश राय ने हेड कांस्टेबल पद से वीआरएस लिया है। उनका बड़ा बेटा आशीष राय प्रॉपर्टी डीलर है। बताते हैं वह ब्याज पर रुपए व बीसी चलाने का काम करता है।

खबर पाकर पहुंची पुलिस

घटना के बाद कार में बैठे आशीष के दोस्त उसे लेकर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल पहुंचे। इस दौरान आशीष का प्राइवेट गनर निकल भागा था। हमले की खबर पाकर एसएसपी अतुल शर्मा, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव पहुंच गए। आशीष ने पुलिस को बयान दिया कि उसे नैनी के अंशु मिश्र, उसके भाई आदित्य मिश्र और फिरोज के भाई गुड्डू ने गोली मारी है। सोमवार रात आशीष बाबा ढाबा पर खाना खा रहा था तभी इन हमलावरों ने पहुंच मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी। आशीष इन लोगों ने अपनी दुश्मनी के बारे में कुछ नहीं बता रहा है। अंशु, आदित्य और गुड्डू पर कई मुकदमे दर्ज हैं। तीनों प्रॉपर्टी का भी धंधा करते हैं।

Posted By: Inextlive