- पत्नी से अवैध संबंधों के विरोध में किया गया कत्ल

- सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले कातिल को फौजियों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

Meerut: पत्नी के अवैध संबंधों से तंग पति ने फौज में अपनी साथी की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। मामला कंकरखेड़ा थाना एरिया के कासमपुर के पास आर्मी सप्लाई कोर का है। यहां कार्यरत एक जवान ने अपने साथी की पत्नी से अवैध संबंध के शक में सोमवार देर रात हत्या कर दी।

मर्डर का गम नहीं

मूल रूप से बलिया का रहने वाला अमित कुमार गिरि पुत्र राजकुमार गिरि कासमपुर के पास आर्मी सप्लाई कोर एएससी में पिछले दो साल से कार्यरत हैं। वर्तमान में शिवाजी रोड फाजलपुर के पास बने आर्मी के क्वार्टर में अपनी पत्नी बबीता, बच्चे शुभम और शिवम के साथ रह रहा था। आर्मी सप्लाई कोर में बलिया निवासी अरविंद कुमार पुत्र राम गया भी कार्य करता था, जो कोर की बैरक में ही रहता था। अमित को एक साल से शक था कि उसकी पत्नी का अरविंद्र से अवैध संबंध है। जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रहा था। सोमवार रात को दस बजे अमित ड्यूटी पर आया था, करीब साढे़ ग्यारह बजे अपने साथियों से टायलेट करने की बात कहकर वहां से निकल गया। थोड़ी देर के बाद वह बैरक में पहुंचा और अरविंद को उठाकर सीने में दो गोली मार दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी के बाद इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा एसके राणा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। फौजियों ने अमित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को थाने भेजा, जबकि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सुबह एसपी सिटी ओमप्रकाश थाने में पहुंचे और आरोपी से पूछताछ की। वहीं देर शाम बलिया से अरविंद के परिजन मेरठ पहुंचे।

दो साल से संपर्क में था अरविंद

अमित की भर्ती ख्00ख् में बिहार के गया जिले में हुई थी। करीब दो साल पहले मेरठ में अमित का तबादला हो गया था। दोनों पहले पटियाला और चंडीगढ़ में पोस्टेड थे, एक ही जिले बलिया के होने के चलते एक दूसरे के करीबी पहले ही आ गए थे, दो साल पहले दोनों का तबादला मेरठ हो गया था।

टेंशन में आ गया था अमित

पांच महीने पहले अमित ने कॉल डिटेल निकवालई तो कई घंटे अरविंद और बबीता के नंबर पर बातचीत की बात सामने आई। जिसके बाद अमित ने अपनी पत्नी का फोन तोड़ दिया और मारपीट की थी।

इन्होंने कहा

पूरा मामला मेरे संज्ञान में है। अवैध संबंध के शक में हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच पड़ताल के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ओमप्रकाश

एसपी सिटी

मेरठ।

Posted By: Inextlive