-घर में छात्रा की हत्या का मामला, परिजनों ने पड़ोसी युवक पर आरोप लगाया

-फोरेंसिक टीम को जांच में फर्श से खून साफ किए जाने का सबूत मिला

KANPUR: काकादेव में घर में घुसकर छात्रा की हत्या के मामले में फोरेंसिक टीम की जांच में फर्श से खून साफ किए जाने के बारे में पता चला है। टीम को खून से सनी साड़ी, जीन्स और सफाई करने वाला एक कपड़ा भी मिला है। इससे छात्रा के परिजन भी शक के दायरे में आ गए है। इधर, पुलिस आरोपी युवक की तलाश में कई ठिकानों में दबिश दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इंस्पेक्टर का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। जल्द ही सच्चाई का पता चल जाएगा।

यह था मामला

लोहारन भट्टा निवासी अनिल राज टेंपो चालक है। परिवार में पत्नी बेबी, दो बेटियां निक्की (20) और साक्षी थी। निक्की एएनडी कालेज में बीए फाइनल की छात्रा थी। वह सुबह पहली मंजिल स्थित कमरे में बेसुध और लहूलुहान मिली थी। उसके पेट पर धारदार हथियार और गला कसने के निशान मिले थे। परिजनों ने पड़ोसी अजय पर छेड़खानी का विरोध करने पर उस पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। पुलिस छात्रा को हैलट में एडमिट कराया था। जहां देर रात उसकी मौत हो गई। सुबह पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि वहां से खून के निशान साफ किए गए है। टीम ने तलाश ली तो खून से सने कपड़े बरामद हो गए। इससे पुलिस का मानना है कि वारदात के बाद फर्श से खून साफ किया गया है।

सात चोट के निशान मिले, रक्तस्राव से मौत

छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सात चोट के निशान मिले है। इसके अलावा गला कसने का भी निशान मिला है। इससे साफ है कि हत्यारे ने उसके पेट पर चाकू से सात वार करने के बाद गला कसा था। रिपोर्ट के मुताबिक पेट पर वार करने से उसके अंदुरुनी रक्तस्राव होने लगा था। जिससे उसकी मौत हुई है।

इस बिंदु पर भी जांच कर रही है पुलिस

छात्रा पर जिस समय हमला किया गया। वह कमरे में अकेले थी। मां सुबह काम पर निकल गई थी। पिता ग्राउंड फ्लोर स्थित कमरे में मैकेनिक से टीवी सही करवा रहे थे। घर में पिता और मैकेनिक के मौजूद होने के बाद कोई कैसे अंदर घुस सकता है। इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।

Posted By: Inextlive