राजापुर स्थित एसटीपी में घुसकर दबंग मांग रहे थे रंगदारी

ठेकेदार की कार तोड़ी बम फोड़े, फायरिंग कर मजदूर को पीटा

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: मेहंदौरी में कुछ दबंगों ने बुधवार को राजापुर स्थित गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में घुसकर जमकर बवाल किया। दबंगों ने प्रदूषण नियंत्रण इकाई के ठेकेदार उदय प्रकाश सिंह के साथ मारपीट कर कार तोड़ दी। जब एसटीपी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को बाहर भगाना चाहा तो उन्होंने फाय¨रग और बमबाजी की। ठेकेदार की तहरीर पर शिवकुटी थाने में नोमान समेत पांच लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

अचानक पीटना शुरू कर दिया

राजापुर स्थित एसटीपी में बुधवार शाम को साढ़े चार बजे कुछ लोग ठेकेदार उदय प्रकाश सिंह से मिलने आए थे। उन्होंने ठेकेदार से रंगदारी की मांग की। ठेकेदार ने देने से इंकार किया तो उसे पीटना शुरु कर दिया। शोर-शराबा होने पर दो सुरक्षाकर्मी पहुंच गए। उन्होंने हमलावरों को बाहर निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने फाय¨रग और बमबाजी कर दशहत फैलाने का प्रयास किया। जवाब में सुरक्षाकर्मियों ने भी फाय¨रग की तो वे भाग गए।

सूचना पर पहुंचे अधिकारी

ठेकेदार से मारपीट, फाय¨रग और बमबाजी की सूचना पर गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के महाप्रबंधक समेत कई अधिकारी पहुंच गए। ठेकेदार उदय ने मेहंदौरी के नोमान समेत पांच के खिलाफ शिवकुटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई के महाप्रबंधक पीके अग्रवाल का कहना है कि दबंगों ने एक दिन पहले ठेकेदार के एक मजदूर को पीटा था। पहले दिन की घटना की जानकारी उन्हें नहीं दी गई। अगर पहले दिन उनके खिलाफ कार्रवाई हो जाती तो दूसरे दिन ठेकेदार से मारपीट, फाय¨रग और बमबाजी नहीं होती।

Posted By: Inextlive