-पुलिस का दावा, देवघाट भीटी रोड पर भोर में हुई मुठभेड़

PRAYAGRAJ: मुठभेड़ में शनि पासी को पकड़ने के पुलिस के दावे की खुद शनि ने हवा निकाल दी है। हॉस्पिटल में एडमिट शनि ने बताया कि सिविल ड्रेस में पहुंचे कुछ लोगों ने उसे मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे घर के पास से उठाया। इसके बाद वह लोग शनि को लेकर कैंट थाने ले गए।

रात में खिलाया था खाना

शनि के मुताबिक यहां पुलिस ने करीब नौ बजे खाना खिलाने के बाद रात करीब ढाई बजे आंख पर पट्टी और पैर में कुछ बांधकर धूमनगंज ले गई। यहां पर गाड़ी से उतारने के बाद उसके पांव में गोली मारकर घायल कर दिया। शनि का कहना है कि वह मोबाइल की बैट्री बदलवाने गोविंदपुर बाजार जा रहा था। उसके पास तीस हजार रुपए थे। वहीं पुलिस का दावा है कि धूमनगंज के देवघाट भीटी रोड पर बुधवार भोर शनि पासी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में शातिर बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया था, जिसे पुलिस ने एसआरएन अस्पताल में भर्ती करा दिया। शनि के पास से पुलिस ने एक पल्सर बाइक, एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस व मौके से दो कारतूस का खोखा बरामद किया है।

शनि पर 25 हजार का इनाम

शिवकुटी थाना अंतर्गत चिल्ला मोहल्ला का शनि पासी कई माह से फरार था। इस पर सोरांव, मुट्ठीगंज में एक-एक और प्रतापगढ़ के रानीगंज थाने में दो व धूमनगंज थाने में दो मुकदमे दर्ज हैं। इस पर हत्या के प्रयास व लूटपाट एवं छिनैती के आरोप हैं। इसके ऊपर एसएसपी प्रयागराज द्वारा 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है।

Posted By: Inextlive