JAMSHEDPUR गोल्ड लोन देने वाली कंपनी मुत्थुट फायनांस में मंडे को दिनदहाड़े हुई लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। ट्यूजडे को एक बार फिर से पुलिस ने इस मामले में वहां के कर्मचारियों के साथ ही ब्रांच मैनेजर से जानकारी ली। इस बीच मुत्थुट फायनांस के रिजनल ऑफिस से भी अधिकारी पहुंचे और यह पता लगाने का प्रयास किया कि कितना गोल्ड लूटा गया है। इधर घटना के बाद दिन भर कस्टमर्स का वहां आना-जाना लगा रहा, लेकिन किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया गया।

कस्टमर्स का लगा रहा तांता

लूट की घटना के बाद सबसे ज्यादा परेशान कस्टमर्स रहे। ट्यूजडे को दिनभर मुत्थुट फायनांस की ऑफिस में कस्टमर्स का तांता लगा रहा। वे लोग यह जानने का प्रयास कर रहे थे कि कहीं क्रिमिनल्स ने उनकी ज्वेलरी पर तो हाथ साफ नहीं कर लिया। इस दौरान वे ब्रांच मैनेजर से भी बात करने के प्रयास में लगे रहे, लेकिन सभी से बात भी नहीं हो सकी।

किनके सामान लूटे गए, आज जारी होगी लिस्ट

ट्यूजडे को किसी भी कस्टमर को एंटरटेन नहीं किया गया, यानी किसी भी कस्टमर का कोई काम नहीं हुआ। हालांकि ब्रांच मैनेजर ने गेट पर आकर कस्टमर्स को यह जानकारी दी कि अभी जांच चल रही है और जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि किन-किन कस्टमर्स का सामान लूटा गया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के सामान लूटे गए हैं, उनकी लिस्ट वेडनसडे को जारी कर दी जाएगी।

ब्8 में से म् बॉक्स ही ले जा सके क्रिमिनल्स

हालांकि अब तक यह पता नहीं चल सका है कि वास्तव में कितना गोल्ड व ज्वेलरी की लूट हुई है। कंपनी द्वारा एसेसमेंट वर्क चल रहा है। इस बीच पुलिस भी वहां पहुंची व अपनी कार्रवाई शुरू की। जानकारी के मुताबिक क्रिमिनल्स ने जहां से गोल्ड ज्वेलरी लूटी वहां ब्8 बॉक्स थे। उनमें से वे म् बॉक्स ही ले जा सके। उन म् बॉक्स में किन कस्टमर्स का व कितना सामान था, इसका पता लगाया जा रहा है।

अब तक नहीं मिली कोई सफलता

लूट के इस मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सफलता नहीं लगी है। हालांकि बोकारो की चंदनक्यारी पुलिस ने एक वैन ड्राइवर को अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि वैन में सवार भ् अन्य लोग भागने में सफल रहे। हालांकि वैन से केवल आ‌र्म्स ही रिकवर हुए हैं और पुलिस द्वारा उनसे पूछताछ की जा रही है। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि वैन से भागने वाले लोगों ने ही लूट की घटना को अंजाम दिया था या नहीं।

Posted By: Inextlive