- शो के प्रमोशन के लिए शहर आये टीवी कलाकार

- नीलू वाघेला, सृष्टि जैन, अदिति देशपांडे व नामिश तनेजा ने मीडिया से शेयर किये अपने अनुभव

LUCKNOW : किस्मत से ज्यादा और समय से पहले आपको कुछ भी नहीं मिलता है। सकारात्मक सोच के साथ काम करते रहो, सफलता जरूर मिलेगी। ये बातें टेलीविजन में भावो का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नीलू वाघेला ने कही। वह बुधवार को शहर में एक टीवी सीरियल के प्रमोशन के लिए आई थी। उनके साथ सृष्टि जैन, अदिति देशपांडे व नामिश तनेजा मौजूद थे। इस दौरान सभी एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ अपने अनुभव साझा किये।

बचपन से ही अभिनय करना चाहती थी

नीलू वाघेला ने बताया कि बचपन से अभिनय करना चाहती थी। वह छोटी सी उम्र से ही अभिनय कर रही हैं। क्षेत्रिय फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड सिनेमा की तरह रुख किया। दर्शकों के प्यार और स्नेह ने इस मुकाम तक पहुंचाया। मेरे लिए एक किरदार एक पहचान है।

साहित्य के क्षेत्र में लखनऊ बहुत समृद्ध

मराठी थियेटर व फिल्म अभिनेत्री अदिति देश पांडे ने कहा कि साहित्य के क्षेत्र में लखनऊ और शहरों से सबसे आगे है। हमारे लिए टीवी इंडस्ट्री एक परिवार की तरह है। ऐसा नहीं लगता कि हम पात्रों को निभा रहे हैं या फिर शो में हैं। उन्होंने बताया कि मैं बहुत लंबे अरसे से यहां आना चाहती थी, लेकिन मौका नहीं लग पाया था। यहां के बारे में बहुत कुछ सुना है। अभिनय के बारे में अदिति ने बताया कि बचपन से ही अभिनय का शौक था, धीरे-धीरे शौक बढ़ता गया। मैं फिल्मी माहौल में पली बढ़ी हूं, तो इसकी सारी चीजें जानती हूं।

40 दिन लखनऊ में शूट किया

बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाने वाली सृष्टि जैन ने बताया कि लगभग चार साल पहले लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग के लिए 40 दिन तक रुकी थी। यहां की मेहमाननवाजी बहुत अच्छी लगी। थियेटर से मुझे धारावाहिकों में काम करने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि कभी सोचा नहीं था कि टीवी में काम करुंगी, लेकिन किस्मत से भोपाल से मुंबई आ गई। फिर अपने सपने को सच करने के लिए जुट गई।

अपने काम से संतुष्ट हूं

बहुत कम समय में टीवी इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाने वाले अभिनेता नामिश तनेजा ने बताया कि वह अपने काम से पूरी तरह से खुश हैं। वर्ष 2013 में धारावाहिक एक नई पहचान में काम करने वाले नामिश ने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया। उन्होंने बताया कि नौ साल की उम्र से वह डांस कर रहे हैं। उन्हें अभिनय के साथ डांस करना बहुत पसंद है। वह हमेशा अपने परिवार को खुश देखना चाहते हैं।

Posted By: Inextlive