- एनएससी भुनाने वाले एजेंट्स गए जेल

- पोस्टल डिपार्टमेंट के एजेंट सुरेंद्र और मनोज पिछले कई वर्षो से करते थे फर्जीवाड़ा

GORAKHPUR: एक लाख रुपए के एनएससी (नेशनल सेविंग स्कीम) को कैश कराने की फिराक में लगे दो एजेंट्स को खोराबार पुलिस ने दबोच लिया है। धरे गए दोनों एजेंट्स को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं पोस्टल डिपार्टमेंट के एसएसपी आलोक ओझा ने बताया आरोग्य मंदिर स्थित आमबाजार मोहल्ले में रहने वाले सुरेंद्र मिश्रा और मनोज कुमार मिश्रा गायब हुए एनएससी को कैश कराने के चक्कर में थे।

चूंकि बांसगांव की रहने वाली विडो लेडीज लक्ष्मी देवी ने एक लाख रुपए का एनएससी करा रखा था। उनका एनएससी जनवरी माह में गायब हो गया था। गायब हुए एक लाख के एनएससी को सुरेंद्र मिश्रा और मनोज मिश्रा के हाथ लग गया। फिर क्या दोनों इसे भुनाने के फिराक में थे। लेकिन इन दोनों रामगढ़ताल पुलिस चौकी के पास पब्लिक पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पोस्टल डिपार्टमेंट और लक्ष्मी देवी की तरफ से तहरीर दी गई है। वहीं पोस्टल डिपार्टमेंट के एसएसपी आलोक ओझा ने बताया कि इन दोनों को जेल भेज दिया गया है।

वहीं आमबाजार मोहल्ले वासियों की माने तो बड़े ही कम समय में उसने काफी तरक्की की है। साइकिल से चलने वाला व्यक्ति चार पहिया और लाखों रुपए की इमारत खड़ी कर ली है।

Posted By: Inextlive