- पीडि़ता ने की पुलिस से शिकायत, दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप

- आरोपी के पिता और भाई पर भी गैंग रेप करने का आरोप

Meerut: नेशनल लेवल पर मेडल जीतकर यूपी का गौरव बढ़ाने वाली एक नेशनल रेसलर के साथ शादी का झांसा देकर उसके दोस्त ने छह महीने तक यौन शोषण किया। आरोपी ने भाई और पिता के साथ मिलकर गैंग रेप भी किया। पीडि़ता की माने तो हाल ही में एक दोस्त के साथ मिलकर भी तमंचे की नोक पर आरोपी ने गैंग रेप किया। पीडि़ता इंसाफ के लिए सोमवार को एसएसपी दरबार पहुंची और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

क्या है मामला

भावनपुर एरिया की रहने वाली नेशनल रेसलर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है। उसने पुलिस को बताया कि बिजनौर के अहरौला निवासी राहुल कुमार पिछले छह माह से शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा है। जब भी शादी की बात होती तो राहुल टाल देता। ख्0 फरवरी ख्0क्ब् को राहुल उसे अहरौला गांव में ले गया और बंधक बनाकर राहुल, उसके पिता महावीर और भाई अंकुर ने नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप किया। रेसलर ने मुश्किल से जान बचाकर घर पहुंची।

वीडियो क्लिप बनाई

नेशनल रेसलर ने बताया कि क्ब् मार्च ख्0क्ब् को राहुल निवास पर मेरठ और रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने की खुशामद करने लगा और जल्द ही शादी करने की बात कहकर चला गया, जिस कारण उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। एक दिन आरोपी फिर अपने साथी के साथ फिर घर आया और गैंग रेप कर वीडियो क्लिप भी बनाई। रेसलर ने बताया कि ख्9 मई ख्0क्ब् को राहुल अपने जीजा पुष्पेंद्र के साथ आया और दोनों ने तमंचे के बल पर गैंग रेप कर वीडियों क्लिप भी बनाई।

वायरल करने की धमकी

पीडि़ता ने बताया कि आरोपी लगातार फोन और मैसेज कर धमकी दे रहा है कि यदि इस घटना के संबध में किसी को जानकारी दी तो वह सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो क्लिपिंग को सार्वजनिक कर देगा और उसे जान से मार देगा। पीडि़ता ने आरोपी द्वारा भेजे गए एसएमएस भी दिखाए।

नेशनल रेसलर एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने की शिकायत लेकर आई थी। उसने आरोपी के पिता, भाई और दोस्त पर भी रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच करेगी।

-मनीष मिश्रा

सीओ क्राइम

Posted By: Inextlive