नेटफ्लिक्स की फिल्म सीरियस मैन के लीड रोल में नजर आयेंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

2019-06-04T11:54:28+05:30

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म सीरियस मैन में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे। ये फिल्म मनु जोसेफ के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

मुंबई (एजेंसीज)। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में एक दमदार परफार्मेंस के बाद, नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दिग्गज के साथ फिर काम करने के लिए तैयार हैं। अपनी अपकमिंग वेब फिल्म 'सीरियस मैन' के लिए नवाज डायरेक्टर सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बॉम्बे फेबल्स और सिनेरस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस प्रोजेक्ट में लीड रोल करेंगे।
एक ठग की कहानी
'सीरियस मैन' कहानी एक स्लम में रहने वाले के इर्द-गिर्द घूमती है। ये शख्स एक ठग है जो सारी दुनिया को मूर्ख बना कर पैसे कमाने के जुगाड़ में रहता है और मानता है कि उसका 10 वर्षीय मंद-बुद्धि बेटा एक जीनियस है। आखिर में उसे अहसास होता है कि उसके बेईमानी से भरे खतरनाक खेल का एकमात्र शिकार उसका बेटा ही हो रहा है। यह फिल्म पत्रकार और लेखक मनु जोसेफ के इसी नाम के उपन्यास का फिल्म एडेप्शन होगी।

IT’S OFFICIAL... After #SacredGames, Nawazuddin Siddiqui to play the lead role in Netflix’s upcoming film #SeriousMen... An adaptation of Manu Joseph’s book #SeriousMen... Directed by Sudhir Mishra... This will be Nawaz’s second project with Netflix.

— taran adarsh (@taran_adarsh) June 3, 2019


फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं नवाज
ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी है। नवाजुद्दीन ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वे नेटफ्लिक्स की फिल्म 'सीरियस मेन' का हिस्सा बनने और सुधीर मिश्रा के साथ काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि 'सेक्रेड गेम्स' में गणेश गायतोंडे के करेक्टर के बाद नेटफ्लिक्स के साथ यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट है और भरोसा जताया कि लोग इस चरित्र को भी वैसा ही प्यार देंगे। वे 'सेक्रेड गेम 2' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि लोगों का रिएक्शन देख सकें।
अप कमिंग प्रोजेक्टस
अपने आने वाले प्रोजेक्टस में नवाजुद्दीन 'बोले चूड़ियां' में नजर आएंगे, जो इसी महीने फ्लोर पर जाने वाली है। हाल ही में उन्होंने, गैंग्स ऑफ वासेपुर ’ फेम इस अभिनेता ने हनी त्रेहान की पहली फिल्म ’रात काली है’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वह राधिका आप्टे के साथ काम कर रहे हैं। साथ ही एक स्पेशल सांग के लिए उन्होंने 'हाउसफुल 4' की टीम को भी ज्वाइन किया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.