- मेहताब बाग में निकाह के सीन की हुई शूटिंग

- जीटीवी के सीरियल कबूल के लिए हुई ताज के साए में शूटिंग

आगरा। जोया आपको यह निगाह कबूल है। कबूल है। ताज के साए में जोया और असद के निकाह के सीन के दौरान ये डायलॉग्स सुनाई दे रहे थे। इस सीन को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। ट्यूजडे को यह सीन था ताजमहल के पीछे स्थित मेहताब बाग का। जहां जी एंटरटेनमेंट के सीरियल कबूल है के लिए शूटिंग की जा रही थी। इस एपीसोड को वेलेंटाइन डे को जीटीवी पर दिखाया जाएगा।

जब जोया-असद हुए एक-दूजे के

जीटीवी के सीरियल कबूल के मोस्ट पॉपुलर कैरेक्टर जोया और असद ट्यूजडे को एक-दूजे के हो गए। इससे पहले दोनों का बाकायदा निकाह हुआ। सीरियल के लिए शूट किए जा रहे इस निकाह के लिए जीटीवी की पूरी यूनिट मेहताब बाग में मौजूद रही।

देखने वालों की लगी भीड़

जीटीवी के सीरियल कबूल के लिए हुई इस शूटिंग को देखने के लिए ट्यूजडे को बड़ी संख्या में मौके पर लोग मौजूद रहे। मेहताब बाग के आसपास एरियाज के लोगों के साथ ही साथ बाहर से पहुंचे लोग भी उपस्थित थे।

ताज के सामने टूरिस्ट

शूटिंग के दौरान यूनिट को समस्या भी फेस करनी पड़ी। शूटिंग देखने के लिए लोकल रेजीडेंट के साथ ही साथ इंडियन टूरिस्ट ने भी शूटिंग देखी। सात समन्दर पास से आगरा विजिट पर आए। यमुना किनारे से ताज का दीदार करने पहुंचे तो सजे-धजे सेट पर शूटिंग होती मिली। लिहाजा शूटिंग देखने में मशगूल हो गए।

Posted By: Inextlive