-दो नंबर के केमिकल के यूज पर उठाया था सवाल, नहीं सुनी गई बात

>ranchi@inext.co.in

RANCHI (4 June): मेगा स्पो‌र्ट्स कॉम्प्लेक्स के स्विमिंग स्टेडियम में ट्रेनिंग दे रहे एनआईएस कोच जेपी दास ने स्टेडियम छोड़ दिया है। अब वो ट्रेनिंग नहीं देंगे। वेडनसडे की शाम स्विमिंग की क्लास में भी वो नजर नहीं आए। स्टेडियम से मिली जानकारी के अनुसार साझा (स्पो‌र्ट्स अथॉरिटी ऑफ झारखंड) के सरवर इमाम की ओर से और अधिक बैच चलाने के लिए दवाब डालने पर उन्होंने ऐसा किया। अब सवाल यह है कि बिना एनआईएस कोच के ट्रेनिंग कौन देगा।

एनआईएस कोच जेपी दास ने छोड़ा स्िवमिंग कोच

स्विमिंग स्टेडियम में स्विमिंग की ट्रेनिंग देने के लिए सुबह और शाम में दो शिफ्ट चलाए जा रहे थे, जिसमें एनआइएस कोच जेपी दास नए लोगों को स्विमिंग की ट्रेनिंग देते हैं। लेकिन वेडनसडे को सुबह ट्रेनिंग देने के बाद ये दोबारा लौटकर स्टेडियम नहीं आए। इस मामले में जब झारखंड स्पो‌र्ट्स अथॉरिटी के अधिकारी सरवर इमाम से पूछा गया तो उनका जवाब था कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो उन्हें इसकी सूचना देनी चाहिए।

नहीं है महिला कोच

स्टेडियम में बिना एनआइएस कोच के ट्रेनिंग कैसे होगी। जेपी दास पूरे झारखंड में एक ही एनआईएस कोच है। इसके अलावा स्विमिंग स्टेडियम में महिलाओं को जो ट्रेनिंग मिलती है, उसके लिए भी कोई महिला कोच नहीं है। जो भी महिला वहां ट्रेनिंग लेने जाती हैं वो अपने रिस्क पर।

नहीं सुनी गई बात

एनआइएस कोच जेपी दास ने स्विमिंग पूल की सफाई में होने वाले दो नंबर के केमिकल के खिलाफ स्पो‌र्ट्स डिपार्टमेंट में कंप्लेन भी की थी, जिसके बाद साझा की ओर से उन्हें स्विमिंग स्टेडियम में ट्रेनिंग का एक और बैच बढ़ाने के लिए कहा गया, जिसके बाद जेपी दास ने बात नहीं मानी और स्टेडियम छोड़ दिया।

Posted By: Inextlive