--NIT उचकर्ष में students ने दिखाये टैलेंट

--Engineers ने रैंप पर बिखेरा जलवा

--Country केडिफरेंट colleges के students कर रहे participate

JAMSHEDPUR : आदिचयपुर स्थित एनआईटी में तीन दिनों तक चलने वाले कल्चरल एचस्ट्रावेगेंजा 'उचकर्ष-2014' की फ्राइडे से शुरुआत हो गई। इसके बाद यहां कई तरह के इवेंट और कांटेस्ट का आयोजन हुआ। इस मौके पर फाइन आ‌र्ट्स, ड्रामेटिचस, डांस, सिंगिंग, लिटरेरी व इंटरटेनमेंट में कॉचपटीशन ऑर्गेनाइज किए गए। संडे को उचकर्ष का समापन हो जाएगा। इस दौरान चयूजिकल सो में पॉपुलर सिंगर जावेद अली परफॉर्म करेंगे और स्टूडेंट्स के साथ ही गेस्ट्स को चाी झुमाएंगे।

थिरके students

उचकर्ष में कंट्री के विभिचन कॉलेजेज के स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया, जिसमें विभिचन आईआईटी और एनआईटी के स्टूडेंट्स शामिल हुए। पहले दिन जहां टेस्ट ऑफ पैशन व मैजिक ऑफ एचसप्रेशन में स्टूडेंट्स ने अपना जलवा बिखेरा तो इसके बाद ग्राफिटी, वेस्टर्न, इस्टर्न व ड्यूट वोकल्स के अलावा सोलो डांस और डिबेट ऑर्गेनाइज किया गया।

Talent hunt में दिखा टैलेंट

इस दौरान हिचदी डिबेट व स्किट भी ऑर्गेनाइज हुआ। उचार नुचकड़ टीम ने सोशल इश्यूज पर ऑडियंस को चाूब हंसाया। इसके साथ ही फन इवेंट, गेचस, इंस्टेंट कोरियोग्राफी, ट्रेजर हंट, अंचयाक्षरी व इंस्टेंट खिचड़ी का भी आयोजन किया गया।

Organise हुआ मेला चिवज

उचकर्ष में फ‌र्स्ट टाइम मेला चिवज ऑर्गेनाइज किया गया। इसमें रिकॉर्ड पार्टिसिपेशन देखने को मिला। दूसरे दिन स्टूडेंट्स ने फैशन शो के जरिए रैंप पर जलवा बिखेरा। इवनिंग में कवि सचमेलन का भी आयोजन हुआ।

Posted By: Inextlive