कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई लूट में पुलिस ने कई को उठाया, लेकिन नहीं मिला कोई क्लू

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: कोतवाली के भीड़ भाड़ वाले चौक क्षेत्र में दिनदहाड़े दस लाख तीस हजार की लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में पुलिस फिलहाल कुछ भी पता नहीं कर सकी है. लूट की इस घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है. पुलिस ने मामले में कई संदिग्धों उठाया, लेकिन बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी. पुलिस की मानें तो अब तक सिर्फ इतना ही पता चल सका है कि बदमाशों ने भागते समय पुराने यमुना ब्रिज को पार किया, लेकिन इसके बाद की कोई लोकेशन नहीं मिल पा रही है.

बैंक से पहले ही लूट लिया

कोतवाली क्षेत्र के बादशाही मंडी में कारोबारी संजय अग्रवाल व उनके भाई अनिल ने माधुरी दास शिव प्रसाद के नाम से फर्म खोली है. सोमवार को कर्मचारी अमित व भगवानदास दस लाख तीस हजार रुपए की रकम लेकर जानसेनगंज स्थित कारपोरेशन बैंक में जमा करने जा रहे थे. दोनों स्कूटी से थे. चौक इलाके में पहुंचते ही बाइक से आए दो नकाबपोश बदमाशों ने बैग लूट लिया.

कई को उठाया गया

पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने कई संदिग्धों के साथ ही पूर्व में लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके बदमाशों को उठाया. उनसे पूछताछ के बाद भी अभी पुलिस के हाथ कोई क्लू नहीं लगा है. सीओ रत्‍‌नेश सिंह का कहना है कि बदमाशों की धर-पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. जेल से बाहर आए कुछ लूटेरों और पुराने अपराधियों को उठाया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

Posted By: Vijay Pandey