कपिल के साथ रिश्ता नॉर्मल नहीं

2016-05-01T07:40:36+05:30

- कॉमेडियन कृष्णा ने कहा, कपिल के साथ सबकुछ ठीक नहीं

- शो प्रमोशन के लिए अवध आए कॉमेडी के सितारे

LUCKNOW: कॉमेडियन कपिल और कृष्णा के बीच चल रहे कोल्ड वार पर शनिवार को मुहर लग गई, जब कृष्णा ने खुद कहा कि उनके और कपिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कृष्णा अपनी टीम के साथ शनिवार को अपने शो के प्रमोशन के लिए शहर आये हुए थे। जहां पर उन्होंने व उनकी टीम ने शो के बारे में खुलकर बात की.

शुरू से रहा है कॉम्पिटीशन

कृष्णा ने कहा कि उनके और कपिल के बीच शुरू से कॉम्पिटीशन रहा है। जब शुरू में वो एक साथ एक सीरियल में आये थे, तभी से उनके और कपिल के बीच कॉम्पिटीशन शुरू हो गया था। उन्होंने कहा कि कपिल के शो छोड़ने पर उनके और चैनल के बीच का मामला था, उसके बाद उनको ऑफर किया गया। उन्होंने कहा कि कॉम्पिटीशन होना बहुत ही अच्छा है। जब तक कॉम्पिटीशन नहीं होता तब तक लोगों को अच्छी कॉमेडी देखने को नहीं मिल पाती है।

कपिल के शो में रिपीटिशन है

कृष्णा ने कहा कि कपिल के शो में काफी रिपीटिशन है। मैंने उनका शो देखा, उसमें नया जैसा कुछ भी नहीं है। कपिल के नए शो में वहीं सब है, जो पहले था। उन्होंने कहा कि कपिल और उनके बीच में सबकुछ नॉर्मल नहीं है। उसने मुझे बुलाया था, मगर मैं गया नहीं। तबसे हम लोगों के बीच बातचीत नहीं हुई।

काम अच्छा करना चाहिए

कृष्णा ने कहा कि अगर आप अच्छा काम करते है तो आपको फर्क नहीं पड़ता। हम लोग अच्छा काम कर रहे है आगे का नहीं सोचता मेरे शो को लोग ज्यादा पसंद कर रहे है। बहुत से बड़े बड़े स्टार हमारे शो में आने को तैयार है अगर शो अच्छा नहीं होता तो कोई क्यों आता।

कॉमेडी ही मेरी पहचान है

कृष्णा ने कहा कि कॉमेडी शो में रोज अलग करने के लिए हम लोगों के साथ सबसे ज्यादा मेहनत राइटर्स को करनी पड़ती है। राइटर्स जो लिखते हैं, उसी को हम लोग मंच पर उतारते हैं। हर बार कुछ नया करना सबसे बड़ा चैलेंज है। कॉमेडी इमेज से बाहर आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं नहीं आना चाहता हूं कि मैं अपनी कॉमेडी इमेज से बाहर आऊं। कॉमेडी ही मेरी पहचान है।

बच्चे का कैरेक्टर नहीं था पसंद: भारती

गोल- मटोल और अपनी एक्टिंग व कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाली भारती ने कहा कि उनको जब कृष्णा क शो में बच्चे का कैरेक्टर दिया गया तो वो इस कैरेक्टर को लेकर खुश नहीं थी। ये कैरेक्टर उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं था, लेकिन जब स्टेज पर पहला शो किया तो इतना बहुत पसंद किया गया मेरे कैरेक्टर को। इसकी मुझे जरा भी उम्मीद नहीं थी। वह कहती हैं कि इस समय मैं एक साथ तीन शो कर रही हूं। अलग अलग कार्यक्रम में अलग- अलग तैयारी होती है। उन सबके बीच अपने कैरेक्टर को प्ले करना व उसके साथ जीना बहुत ही मुश्किल काम होता है। इस बीच उन्होंने अपने कैरेक्टर में आकर लोगों का काफी मनोरंजन किया। शादी के बारे में उन्होंने कहा कि जब शादी होगी तो सबको पता ही चल जायेगा। इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है।

बड़े- बड़े स्टार का बाप हूं मैं: सुदेश

सुदेश और कृष्णा की जोड़ी कॉमेडी जगत में सबसे अच्छी जोड़ी के रूप में जानी जाती है। कृष्णा के कॉमेडी के शो में सुदेश एक बाप का कैरेक्टर निभा रहे हैं। इस बीच उन्होंने कहा कि इस शो में मैं बड़े- बड़े स्टार्स का बाप बना हूं तो अब मैं भी कह सकता हूं कि मैं बड़े- बड़े सितारों का बाप हूं। उन्होंने कहा कि कृष्णा के साथ काम करना हमेशा से ही अच्छा रहा है। हम लोगों के बीच टाइमिंग बहुत अच्छी है, खासकर जब वो तमाचा मारता है तो मेरा गाल ऑटोमैटिक उसके पास पहुंच जाता है। यही टाइमिंग हम लोगों को बेस्ट बनाती है। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि कृष्णा डायलॉग अच्छे मारे न मारे, लेकिन थप्पड़ बहुत ही अच्छा मारता है।

inextlive from Lucknow News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.