- संयुक्त व्यापार संघ ने किया अधिकारियों का घेराव

- कहा, सामान्य घटना बताकर पर्दा डाल रही है पुलिस

Meerut: पीएल शर्मा रोड पर हुए धमाके की जानकारी जैसे ही सुबह व्यापारियों को मिली तो वे मौके पर पहुंच गए। व्यापारी उस समय भड़क गए जब एएसपी और एसओ लालकुर्ती ने उन्हें कंप्रेशर फटने की सामान्य सी घटना बताकर आग लगने की बात बताई। इस दौरान अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने एसएसपी और एसपी सिटी का घेराव कर लिया। उनका कहना था कि यह आतंकी घटना को पुलिस सामान्य घटना बताकर हल्के में ले रही है, जिसको बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

पवन का इलाज कराएं

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता ने एसएसपी ओंकार सिंह से कहा कि व्यापारी पवन का उपचार शासन-प्रशासन द्वारा कराया जाए। वहीं जिन व्यापारियों का आर्थिक नुकसान हुआ है। उन व्यापारियों के नुकसान का आंकलन करके सरकार से क्षति पूर्ति कराए जाने का काम भी करना चाहिए।

आप अंडर ट्रेनिंग हो

जिस तरह कंप्रेशर फटने की घटना एएसपी संकल्प शर्मा और एसओ लालकुर्ती विजय कुमार ने बताया इस पर व्यापारियों का गुस्सा फूट गया। इस दौरान नवीन गुप्ता ने एएसपी से कहा कि अभी आप अंडर ट्रेनिंग हो। अभी आप के कैरियर की शुरुआत है। आपको बहुत कुछ सीखना है। इसलिए इस तरह कंप्रेशर फटने की सामान्य बात न कहो। इस पर एएसपी ने फायर बिग्रेड टीम की बात का हवाला देते हुए ही कंप्रेशर फटने की घटना बताने के लिए कहा।

बड़ी साजिश थी

नवीन गुप्ता ने कहा कि आतंकियों की यह बड़ी साजिश थी। उनका प्लान पूरी बिल्डिंग को उड़ाने का था। गलती से उन्होंने बम फोडने का टाइम दोपहर में पीएम की जगह सुबह एम कर दिया, जिस कारण रात को बम फट गया। यदि दिन में बम फटता तो करीब चार सौ लोगों की जान जाती और मेरठ को बड़े हादसे से गुजरना पड़ता। इस दौरान कोषाध्यक्ष सतीश चंद्र जैन, गौरव शर्मा, संजीव मित्तल, मनोज अग्रवाल, सूरज गुप्ता, राजबीर सिंह, गजेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive