बॉलीवुड में फेमस होना है तो कपड़े तो उतारने ही पड़ेंगे

2011-07-12T01:49:00+05:30

The sexy babe Sofia Hayat is all set to hit the silver screen with her upcoming movie Diary of a Butterfly is ready to do anything on film demand

अपने हॉट फोटोशूट से हाल ही में सनसनी फैला देने वाली ब्रिटिश-एशियन एक्ट्रेस सोफिया हयात एक बार फिर अपने सेनसेशनल स्‍टेटमेंट से बी-टाउन में हलचल मचा दी हैं.

सोफिया का कहना है कि बॉलीवुड में कामयाबी चाहिए तो सेक्‍स सींस और न्‍यूड होकर असानी से हुआ जा सकता है. उनका यह भी मानना है कि बॉलीवुड की फिल्‍मों में सेक्‍स को कुछ ज्‍यादा ही इम्‍पोर्टेंस दी जाती हैं.

सोफिया मूल रूप से पाकिस्‍तानी हैं और अगामी फिल्‍म डायरी ऑफ द बटरफ्लाई में काम कर रही हैं. इस फिल्‍म के कई सीनों में वो हॉट बिकनी में नजर आएंगी. पाकिस्‍तान जैसे देश से होने के बाद भी अंग प्रदर्शन करते वक्‍त वह कितनी कमफर्टेबल थीं...इस पर उनका जवाब कुछ इस तरह था, पहले तो मुझै बहुत शर्म आई लेकिन बाद में लगा कि बॉलीवुड में फेमस होने के लिए कपड़े तो उतारने ही पड़ेंगे.

सोफिया को केवल अंग प्रदर्शन से ही नहीं बल्‍िक शादी से पहले सेक्‍स में भी कोई प्रॉबलम नहीं हैं. वह कहती हैं अगर शादी से पहले सेक्‍स कर लिया जाए तो शादी के बाद की लाइफ और भी अच्‍छी हो जाती हैं.

सेक्‍स की बात चली तो सोफिया खुद को अपने इटालियन ब्यॉयफ्रेंड और खुद के रिश्‍तों के बारे में बताने से भी नहीं चूकीं. उन्‍होंने बताया की मेरा ब्यॉयफ्रेंड और मैं तीन साल से साथ हैं और हम दोनों ही इस रिश्‍ते से बेहद खुश हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.