द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म : सहारा सिटी अपार्टमेंट में मेंटेनेंस के नाम पर अवैध वसूली की शिकायत पर मानगो नगर निगम ने समय कांस्ट्रक्शन के निदेशक को नोटिस भेजा है। कंपनी पर सहारा सिटी कॉलोनी में वित्तीय अनियमितता का आरोप है। उन्हें हफ्ते भर में अपना पक्ष रखना को कहा गया है। समय कांस्ट्रक्शन पर आरोप है कि वो लोगों को बुनियादी सुविधा दिलाने के आरोप में प्रति फ्लैट 14 हजार रुपये और मानगो नगर निगम से जल कनेक्शन के लिए प्रति फ्लैट 2600 रुपये की वसूली कर रहा है, जबकि एग्रीमेंट के अनुसार बिल्डर को सड़क, वाटर हार्वेस्टिंग, फायर सर्विस, कार पार्किंग, और पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं देनी हैं।

अपार्टमेंट में 585 फ्लैट्स

समय कांस्ट्रक्शन के प्रोपराइटर राजेश कुमार सिंह और अनूप रंजन एवं अन्य पार्टनर हैं। मानगो नगर निगम से इस मामले की शिकायत सहारा सिटी में सिग्मा बिल्डिंग में फ्लैट निवासी अनिल कुमार मिश्रा ने की है। शिकायती पत्र में अनिल मिश्रा के अलावा कई फ्लैटवासियों के दस्तखत हैं। आरोप यह भी है कि बिल्डर पर डमी सोसायटी बनाने कर अपनी मनमानी चलाने का आरोप है। सहारा सिटी में 585 फ्लैट हैं।

म्यूटेशन के नाम पर भी वसूली

शिकायत में आरोप लगाया है कि जब कोई सहारा सिटी में फ्लैट खरीदता है तो बिल्डर तब तक उसका नाम नहीं चढ़ाता जब तक फ्लैट की कीमत का दो फीसद रकम समिति को नहीं दी जाती।

Posted By: Inextlive