-स्टूडेंट्स से डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने किया सीधा संवाद

patna@inext.co.in

PATNA: अब राह चलते ग‌र्ल्स स्टूडेंट्स पर फब्तियां कसने वालों की खैर नहीं होगी। बेटियों की सुरक्षा को लेकर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा प्लान तैयार किया है। यह प्लान बुधवार को कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत आयोजित स्टूडेंट्स और पुलिस के बीच संवाद कार्यक्रम में बनाया गया। स्टूडेंट्स ने सीधा सवाल डीजीपी से किया।

सर मजनू छाप लड़के छेड़ते हैं

डीजीपी ने बेटियों को सुरक्षा को लेकर कुरेदा तो उन्होंने कहा कि सर सड़क छाप मजनू अक्सर छेड़ा करते हैं। इस पर डीजपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मजनुओं पर अब सख्त कार्रवाई की जाएगी। मजनुओं का मोबाइल नंबर भी मिल जाएगा तो उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे बदमाशों को जेल भेजने में देर नहीं की जाएगी।

सर ड्रेस पर सवाल उठाए जाते हैं

छात्राओं ने डीजीपी से कहा हमारे ड्रेस पर सवाल उठाए जाते हैं। सरेआम सड़क पर छेड़खानी की जाती है। छींटाकशी और गलत तरीके के कमेंट्स किए जाते हैं। स्कूल-कॉलेज और ग‌र्ल्स हॉस्टल के नजदीक इनकी भीड़ लगी रहती है। डीजीपी ने कहा कि अब सभी स्कूल और कॉलेजों में महीने में एक बार डीजीपी का बॉक्स घूमेंगा, जिसमें छात्राएं अपनी परेशानी और छेड़खानी करने वालों का नाम और पता लिखेंगी। इसके साथ ही पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई का कितना असर हुआ है इसका भी जिक्र करेंगी।

Posted By: Inextlive