- जाते हुए बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर से कहा कि मार्बल व्यापारी के यहां डाली जाएगी डकैती

- दो गार्ड रखकर नहीं रोक सकता मार्बल वाला लूट को

- मार्बल व्यापारी में दहशत, पुलिस लगी जांच पड़ताल में

Meerut: बदमाशों ने जाते समय विकलांग अशोक मारवाड़ी व परिजनों से कहा कि वह बहुत बड़े गुंडे हैं। वह किसी भी वारदात को अंजाम पूरा होमवर्क करने के बाद देते हैं। बदमाशों ने कहा कि अब उनके निशाने पर कंकरखेड़ा का बड़ा मार्बल व्यापारी है। जो आजकल गार्ड लेकर चल रहा है। सभी गार्ड धरे रह जाएंगे, जब वह उसके यहां डाका डालने के लिए जाएंगे। बदमाशों ने जल्द ही वहां भी वारदात को अंजाम देने की चेतावनी देकर पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी है।

दो गार्ड रखकर नहीं रुक सकती डकैती

बदमाशों ने अशोक मारवाड़ी से कहा कि दो सिक्योरिटी गार्ड रखने के बाद मार्बल व्यापारी अपने यहां डकैती नहीं रोक सकता। इस बात को कहते हुए बदमाशों ने दावा भी जताया। बदमाशों ने कहा कि भले ही कितनी कोशिश मार्बल व्यापारी कर लें, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाएगा। हम मार्बल व्यापारी के घर डकैती डालकर अपनी बात और दावा जल्द ही साबित कर देंगे। इस बात को सुनने के बाद मार्बल व्यापारी में दहशत है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

रेकी करने के बाद डाला है डाका

बदमाशों ने अशोक मारवाड़ी से कहा कि वह डकैती डालने से पहले पूरा होमवर्क करते हैं। वह एक सप्ताह से रेकी कर रहे थे, कि कौन किस समय घर से बाहर निकलकर कहां जा रहा है। जिसके बाद वारदात को अंजाम देने का काम किया। बदमाशों ने कहा कि शनिवार शाम को जिटौली फाटक पर तुमने अपने दोस्त को उतारा था, हमने तब भी तुम्हारा पीछा किया था।

Posted By: Inextlive