आरजी पीजी कॉलेज में शुरू हुआ चेकिंग अभियान

मेरठ कॉलेज में पार्क से पकड़े छात्र-छात्राएं, अभिभावकों को सौंपा

Meerut। कॉलेज में मुंह पर दुपट्टा बांधकर आने वाली छात्राओं पर शहर के डिग्री कॉलेजों ने सख्ती का मन बना लिया है। इसके लिए मेरठ कॉलेज में लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को आरजी पीजी कॉलेज में चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर ने कॉलेज के अंदर मुंह पर दुपट्टा बांधकर आने वाली छात्राओं की चेकिंग की।

छात्राओं को दी चेतावनी

आरजी पीजी कॉलेज में पहले दिन मुंह पर दुपट्टा बांधकर आई छात्राओं को चीफ प्रॉक्टर रश्मि श्रीवास्तव ने चेकिंग के दौरान वार्निग देकर छोड़ दिया। चीफ प्रॉक्टर का कहना है कि आगे से इस तरह पकड़ी गई लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ कॉलेज में चार पकड़े

मेरठ कॉलेज में दोपहर के समय चीफ प्रॉक्टर डॉ। अलका चौधरी कॉलेज का राउंड लेने निकाली तो एक पार्क में दो छात्र व दो छात्राएं बैठे मिले। उनसे पूछताछ में पता चला कि वह एडमिशन के लिए कॉलेज में आए थे। चीफ प्रॉक्टर को शक हुआ तो उन्होंने सख्ती से पूछताछ की, जिसमें दोनों छात्राएं आरजी पीजी कॉलेज व दोनों छात्र एक अन्य कॉलेज के निकले। इसके बाद चीफ प्रॉक्टर ने उनके अभिभावकों को कॉलेज बुलाया और उन सभी से प्रार्थना पत्र लिखवाकर वार्निग देकर उन्हें अभिभावकों को सौंपा दिया। चीफ प्रॉक्टर अलका चौधरी ने बताया कि सभी छात्र-छात्राओं को स्पष्ट कर दिया गया है कि आईकार्ड हर सूरत में लेकर आएं। बाहरी युवक-युवतियां मिलने पर कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी।

Posted By: Inextlive