एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी की हमशक्ल देख फटी रह जाएंगी आंखें देखें इन बॉलीवुड सितारों की टू कॉपी भी

2018-10-28T08:50:10+05:30

एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर चलिए आपको उनकी हमश्कल से मिलवाते हैं। उनके जैसी हूबहबू दिखने वाली इस दूसरी एक्ट्रेस को देख कहीं आपकी आंखें फटी न रह जाएं। अदिती के साथसाथ देखें कई और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हमशक्ल

कानपुर। 28 अक्टूबर, 1986 को जन्मी अदिती राव हैदरी के 32वें जन्मदिन पर जानें उनकी जैसी हूबहू दिखने वाली एक्ट्रेस के बारे में। अदिती राव हैदरी हूबहू बिल्कुल एक्ट्रेस मंजरी फड़नीस की तरह दिखती हैं। दोनों की हाईट, कलर कॉमप्लेक्शन से लेकर फिगर तक सब कुछ सेम ही है। कई बार लोगों ने सड़क चलते मंजरी को अदिती राव हैदरी समझ कर ऑटोग्राफ तक मांग लिया है। मालूम हो कि अदिती ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2009 में फिल्म 'दिल्ली 6' से की थी और आज उनके हाथ में कई बडी़ हिंदी फिल्में रहती हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर अभिनय करते दिखीं थीं।
- ऐश्वर्या राय
फिल्म जगत के 'भाईजान' सलमान खान के अंदर एक छिपा हुआ टैलेंट है जिसके बारे में सभी जानते हैं पर नोटिस शायद ही किया हो। दरअसल वो हमशक्ल ढूंढ़ने में एक्सपर्ट हैं। किसी जमाने में सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड रहीं ऐश्वर्या राय ने जब उनसे ब्रेकअप कर लिया था और उनके साथ अभिनय करने से मना कर दिया था। उस वक्त अपनी फिल्म 'लकी' के लिए सलमान ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली एक्ट्रेस नेहा उलाल को ढूंढ़ लाए थे।
- ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन के हमशक्ल हरमन बावेजा भी कुछ दिनों के लिए बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आए। प्रियंका के साथ फिल्म 'वाट्स योर राशी' में अभिनय करने के बाद इनका नाम भी एक्टेस के संग रिलेशनशिप में आने लगा। भले ही हरमन लुक्स में ऋतिक जैसे रहे पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाने में नाकामयाब ही साबित हुए।
- रणबीर कपूर
रणबीर कपूर के हमशक्ल भी उन्हीं की तरह डिट्टो नजर आते है। रणबीर के ये हम शक्ल कई टीवी सीरीयल्स में अभिनय कर चुके एक्टर शशांक व्यास हैं। इनका टीवी सीरियल बालिका वधु काफी फेमस हुआ था। कई बार तो फैंस दोनों को देख कर कंफ्यूज ही हो गए की ये आखिर रणबीर कपूर हैं या बालिका वधू के 'जगिया'।
- लारा दत्ता
मिस यूनिवर्स रही एक्ट्रेस लारा दत्ता और इमरान हाशमी की हॉट अभिनेत्री ईशा गुप्ता बिल्कुल एक जैसी ही दिखती हैं। ईशा जब इंडस्ट्री के लिए न्यू कमर थीं तब ये अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता था कि आखिर ये ईशा गुप्ता हैं या फिर लारा दत्ता। फैंस दोनों को लेकर अकसर कनफ्यूज ही रहते थे।
- कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ संग सलमान के रिलेशन के बाद अलग होने तक कई खबरें आईं। तब सलमान ने एक बार फिर अपने टैलेंट को निखारते हुए उनकी हमशक्ल जरीन खान को खोज निकाला और अपनी फिल्म 'युवराज' में बतौर लीड एक्ट्रेस रखा। दोनों एक्टेस के लुक में अगर थोडा़ भी अंतर है तो कैटरीना स्लिम हैं पर जरीन दिखने में हेल्दी हैं।

मां सोनी के लिए आलिया 24 घंटे में हजार बार कर सकती हैं ये काम, इस अनोखे अंदाज किया बर्थडे विश

तस्वीरें : आयुष शर्मा की बर्थडे पार्टी में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने मचाई धूम, ये है इनकी अगली फिल्म


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.