- राहुल गांधी के मिनिमम इनकम गारंटी और बेरोजगारी भत्ता देने के वादे पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने किया सवाल

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मिनिमम इनकम गारंटी और बेरोजगारी भत्ता देने के वादे पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने सवाल किया कि 55 साल राज करने के दौरान कांग्रेस ने इस बारे में क्यों नहीं सोचा. कांग्रेस झूठे वायदे व झूठी घोषणाएं करती है. देश की जनता यह अच्छी तरह जानती है. उन्होंने पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस पर ओछी राजनीति करने का आरोप भी लगाया और कहा कांग्रेस सेना के मनोबल को ठेस पहुंचाने का कार्य कर रही है. जो भाषा कांग्रेस बोल रही है, वही पाकिस्तान भी बोल रहा है.

खंडूड़ी को स्वास्थ्य संबंधी कारणों से हटाया
कांग्रेस की ओर से पूर्व सीएम, सांसद भुवन चंद्र खंडूड़ी को संसद की रक्षा समिति के अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर मुद्दा बनाने पर बीजेपी की ओर से ट्यूजडे को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने सफाई दी. प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि खंडूड़ी के स्वास्थ्य संबंधी कारणों को देखते हुए सरकार और पार्टी ने जो निर्णय लिया, वह खंडूड़ी को भी मालूम है. भाजपा नेता ने कहा कि रक्षा समिति के अध्यक्ष का पद उत्तराखंड में किसी को नहीं मिला था, वह भुवन चंद्र खंडूड़ी को देने का काम मोदी सरकार ने किया. इसके अलावा पूर्व सीएम, सांसद भगत सिंह कोश्यारी को भी कमेटी का अध्यक्ष, राज्य से सांसद अजय टम्टा को सरकार में उत्तराखंड से प्रतिनिधित्व करने का मौका हमारी पार्टी ने दिया.

Posted By: Ravi Pal