टॉम क्रूज की वजह से फालआउट में टूटेगा मिशन इम्पासिबल का पुराना ट्रेंड

2018-07-11T05:03:44+05:30

मिशन इंपासिबल सीरीज की नई फिल्म फालआउट 27 जुलाई को भारत में भी रिलीज होने जा रही है और इसमें मेन लीड निभाई है टॉम क्रूज ने। अब तक इस सीरीज की जितनी भी फिल्में बनी हैं उनमें हर बार एक नए डायरेक्टर को लाया गया और यह प्रयोग काफी हद तक सफल रहा। इस बार भी योजना तो यही थी कि फालआउट के लिए भी नया डायरेक्टर हो मगर इस बार टॉम क्रूज अड़ गए कि डायरेक्टर उनकी पसंद का होगा।

मुंबई (ब्‍यूरो)। बॉलीवुड के सितारों और फिल्मों पर हॉलीवुड का गहरा असर माना जाता है, लेकिन इस हकीकत से बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि हॉलीवुड में भी ऐसे स्टार हैं, जो सलमान खान स्टाइल में पलक झपकते ही डायरेक्टर बदलवाने का दम रखते हैं। भारत में 27 जुलाई को रिलीज होगी फालआउट  'मिशन इंपासिबल' सीरीज की नई फिल्म 'फालआउट' 27 जुलाई को भारत में भी रिलीज होने जा रही है और इसमें मेन लीड निभाई है टॉम क्रूज ने। अब तक इस सीरीज की जितनी भी फिल्में बनी हैं, उनमें हर बार एक नए डायरेक्टर को लाया गया और यह प्रयोग काफी हद तक सफल रहा। इस बार भी योजना तो यही थी कि 'फालआउट' के लिए भी नया डायरेक्टर हो, मगर इस बार टॉम क्रूज अड़ गए कि डायरेक्टर उनकी पसंद का होगा।  क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने की फालआउट डायरेक्ट वे इस सीरीज की पहली कड़ी के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी को 'फालआउट' में लाने में कामयाब रहे। टॉम क्रूज बड़े स्टार हैं, इसलिए उनकी ही चली। अब फिल्म देखने के बाद ही दर्शकों को पता चलेगा कि सलमान खान स्टाइल वाले टॉम क्रूज का यह दांव कितना सही बैठा है। सलमान खान के फैंस को तो याद ही होगा कि 'ट्यूबलाइट' में कबीर खान की जगह अनधिकृत तौर पर अली अब्बास जाफर को लाने के फैसले का क्या नतीजा निकला था।

मुंबई (ब्‍यूरो)। बॉलीवुड के सितारों और फिल्मों पर हॉलीवुड का गहरा असर माना जाता है, लेकिन इस हकीकत से बहुत कम लोग वाकिफ होंगे कि हॉलीवुड में भी ऐसे स्टार हैं, जो सलमान खान स्टाइल में पलक झपकते ही डायरेक्टर बदलवाने का दम रखते हैं।

भारत में 27 जुलाई को रिलीज होगी फालआउट

 'मिशन इंपासिबल' सीरीज की नई फिल्म 'फालआउट' 27 जुलाई को भारत में भी रिलीज होने जा रही है और इसमें मेन लीड निभाई है टॉम क्रूज ने। अब तक इस सीरीज की जितनी भी फिल्में बनी हैं, उनमें हर बार एक नए डायरेक्टर को लाया गया और यह प्रयोग काफी हद तक सफल रहा। इस बार भी योजना तो यही थी कि 'फालआउट' के लिए भी नया डायरेक्टर हो, मगर इस बार टॉम क्रूज अड़ गए कि डायरेक्टर उनकी पसंद का होगा। 

क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने की फालआउट डायरेक्ट

वे इस सीरीज की पहली कड़ी के डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी को 'फालआउट' में लाने में कामयाब रहे। टॉम क्रूज बड़े स्टार हैं, इसलिए उनकी ही चली। अब फिल्म देखने के बाद ही दर्शकों को पता चलेगा कि सलमान खान स्टाइल वाले टॉम क्रूज का यह दांव कितना सही बैठा है। सलमान खान के फैंस को तो याद ही होगा कि 'ट्यूबलाइट' में कबीर खान की जगह अनधिकृत तौर पर अली अब्बास जाफर को लाने के फैसले का क्या नतीजा निकला था।

ये भी पढ़ें: तो क्या 'रॉक' ने बना दी प्रियंका- निक की जोड़ी?

ये भी पढ़ें: 'प्रस्थानम' का पोस्टर रिलीज, दमदार डायलॉग व अनूठे लुक में संजय दत्त

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.