आलिया ने पिता महेश भट्ट के बर्थडे पर पूरा किया उनका 27 साल पुराना ये सपना

2018-09-20T11:50:20+05:30

महेश भट्ट आज 69 साल के पूरे हो कर अपने 70वें साल में प्रवेश कर चुके हैं। इस खास मौके पर आलिया ने अपने पिता को एक खास तोहफा दिया है जो उनके लिए हमेशा ही यादगार रहने वाला है। चलिए जानते हैं आलिया ने पिता को ऐसा कौन सा गिफ्ट दिया है जिससे उनके पिता का 27 साल पुराना सपना पूरा हो गया है

कानपुर। आलिया ने अपने पिता के 70वें जन्मदिन पर उन्हें एक खास तोहफा दिया है जिससे महेश भट्ट का 27 साल पुराना एक सपना सच हो गया है। दरअसल आलिया ने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'सड़क' की दूसरी किस्त रिलीज करने का वादा किया है। मालूम हो कि फिल्म 'सड़क' दिसंबर, 1991 में रिलीज हुई थी और अब महेश भट्ट की तरफ से आलिया ने ये खुलासा कर दिया है कि उनके पिता इस हिट फिल्म की दूसरी किस्त बनाने को बिल्कुल तैयार हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम से 'सड़क 2' का टीजर भी जारी कर दिया है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट और कास्ट भी फाइनल हो चुके हैं।

View this post on Instagram

Sadak 2 - A Mahesh Bhatt Film ❤️ @maheshfilm @poojab1972 @duttsanjay #adityaroykapoor

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Sep 19, 2018 at 7:31pm PDT


महेश का 27 साल पुराना ये सपना हुआ सच

पूजा भट्ट और संयज दत्त की फिल्म 'सड़क' दिसंबर 1991 में रिलीज हुई थी और इस साल फिल्म को रिलीज हुए करीब 27 साल पूरे हो चुके हैं। आलिया ने इस खास मौके पर अपने पिता को बर्थडे विश करते हुए फिल्म की दूसरी किस्त की एक झलक फैंस के साथ साझा की है। इस टीजर वीडियो की शुरुआत पुरानी 'सड़क' में पूजा भट्ट और संयज दत्त पर फिल्माए गए कुछ सीन से होती है और टीजर के अंत में 'सड़क 2' लिख कर आता है। वहीं महेश भट्ट ने भी फिल्म की कास्ट के साथ एक ग्रुप फोटो शूट करवा कर तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से साझा की है। चलिए आपको बता ही देते हैं कि 'सड़क 2' में संजय दत्त और पूजा भट्ट का किरदार कौन निभाएगा।
इन स्टार्स के साथ इस दिन होगी रिलीज
फिल्म के टीजर में उसके कास्ट और रिलीज डेट की पूरी जानकारी है। टीजर के मुताबिक फिल्म में संजय दत्त का किरदार 'आशिकी 2' फेम एक्टर आदित्य राय कपूर और पूजा भट्ट का रोल आलिया प्ले करेंगी। वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो उसमें अभी काफी टाइम है। दरअसल फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर में एक और बात चौंकाने वाली है कि भले ही आलिया और आदित्य फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं पर संयज और पूजा भी फिल्म में अभिनय करते दिखेंगे।

तो इस वजह से महेश भट्ट डायरेक्शन में नहीं बनना चाहते हैं 'मास्टर'

पिता महेश भट्ट ने बेटी आलिया के को स्टार रणबीर को बुलाया घर, करेंगे ये बात

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.